सरकार की उपलब्धि बताने पहुंची मंत्री, कार्यक्रम में बिजली हो गई गुल, हाथ में टॉर्च लेकर पढ़ा पेपर

Bharat Bhushan

04 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 4 2023 2:14 PM)

Pali News: पाली में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य मंत्री को सरकार की उपलब्धियों का बखान भी टॉर्च की रोशनी में करना पड़ा. जिला परिषद सभागार में राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष और राज्य मंत्री संगीता बेनीवाल राज्य सरकार की चार साल की उपलब्धियों को पढ़ रही थी. तभी अचानक लाइट जाने से […]

Rajasthantak
follow google news

Pali News: पाली में एक कार्यक्रम के दौरान राज्य मंत्री को सरकार की उपलब्धियों का बखान भी टॉर्च की रोशनी में करना पड़ा. जिला परिषद सभागार में राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष और राज्य मंत्री संगीता बेनीवाल राज्य सरकार की चार साल की उपलब्धियों को पढ़ रही थी. तभी अचानक लाइट जाने से अंधेरा हो गया. इस दौरान तमाम अधिकारी और पत्रकार मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

लाइट जाने के दौरान बेनीवाल के साथ मौजूद जिला कलेक्टर समेत सभी अधिकारी परेशान हो गए. जिसके बाद तुरंत ही खिड़की-दरवाजे खोल दिए गए. बिजली विभाग के अधिकारी को भी फोन करके बात की. जब काफी देर तक लाइट नहीं आई तो कांग्रेस नेता के फोन से टॉर्च लेकर बेनीवाल ने पर्चा पढ़ा.

करोड़ो की जनकल्याणकारी योजना गिनाने के दौरान ऐसी अव्यवस्था होने से हर कोई हैरान रह गया. जिसकी वजह से अब पूरे प्रदेश में बिजली की समस्या की बात उठने लगी है. कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि चुनावी साल में इस तरह की अव्यवस्था के चलते बीजेपी को भी स्थानीय स्तर पर एक नया मुद्दा मिल जाएगा.

यह भी पढ़ेंः चुनावी साल में वसुंधरा राजे ने जाहिर की ये खास इच्छा, समर्थकों ने भी मिलाए सुर में सुर, जानें

    follow google newsfollow whatsapp