Video: माता के मंदिर से तीन दानपात्र उड़ा ले गए चोर, ताला लगाकर दूसरी तरफ सो रहा था पुजारी

Rakesh Gurjar

• 09:17 AM • 19 Mar 2023

Fatehpur: फतेहपुर शेखावाटी के कोतवाली थाना क्षेत्र के जयपुर बीकानेर हाइवे पर स्थित ओसवाल शक्ति माताजी मंदिर में रुपए से भरे तीन दान पात्र चोरी हो गए. चोरी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके आधार पर कोतवाली पुलिस चोरों की तलाश कर रही है. मंदिर के ट्रस्टी निर्मल दुगड़ […]

Rajasthantak
follow google news

Fatehpur: फतेहपुर शेखावाटी के कोतवाली थाना क्षेत्र के जयपुर बीकानेर हाइवे पर स्थित ओसवाल शक्ति माताजी मंदिर में रुपए से भरे तीन दान पात्र चोरी हो गए. चोरी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसके आधार पर कोतवाली पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

मंदिर के ट्रस्टी निर्मल दुगड़ ने बताया कि मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पुजारी मंदिर में ताला लगाकर दूसरी तरफ सो रहे थे. सुबह उनके परिजन जब उठे तो देखा मंदिर के ताले टूटे हुए हैं. तब उन्होंने फोन पर उसे बताया कि माताजी मंदिर के ताले तोड़कर चोरी की गई हैं. यह सुनकर वह मंदिर पहुंचा. इसके बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी. दानपात्र में करीब हजारों की नकदी भरी हुई थी. उसे चोर उठा ले गए. दुगड़ ने बताया कि वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी वारदात कैद हो गई है, जिसे पुलिस को सौंपा गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार युवक नजर आ रहे हैं, जिसमें से एक युवक ने दानपात्र उठाया तथा मंदिर परिसर के बाहर आया और सीढ़ियों पर खड़ा होकर वह उसके साथी को इशारा कर बुला रहा है. माताजी के मन्दिर के दो दानपात्रों को पास के खेत मे डाल दिया. जबकि बालाजी के दानपात्र को मन्दिर के गार्डन में फेंककर चले गए.

यूं देसी अंदाज में नजर आए निर्मल चौधरी, वीडियो हुआ वायरल

    follow google newsfollow whatsapp