पेपर लीक मास्टरमाइंड सुरेश ढाका के कोचिंग सेंटर पर चलेगा बुलडोजर, जेडीए प्रशासन लेगा एक्शन

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

RPSC Paper Leak: राजस्थान में सैकेंड ग्रेड टीचर परीक्षा में पेपर लीक के मुख्य आरोपी सुरेश ढाका के खिलाफ अब सरकार की बड़ी कार्रवाई होगी. जयपुर के गुर्जर की थड़ी पर स्थित अधिगम कोचिंग इंस्टीट्यूट पर जयपुर विकास प्राधिकरण (जेडीए) का बुलडोजर चलाने की तैयारी में है. इसे लेकर शुक्रवार को जेडीए अधिकारियों का लवाजमा पहुंचा. निर्माण कार्य में खामी नजर आने के बाद अब जेडीए अतिक्रमण को ध्वस्त करेगा.

गौरतलब है कि पेपर लीक का मास्टरमाइंड सुरेश ढाका अभी तक फरार चल रहा है. राजस्थान पुलिस की टीमें बाहरी राज्यों में भी ढाका की तलाश कर रही है. सुरेश ढाका का कोई सुराग नहीं मिला तो प्रशासन ने कोचिंग संस्थान पर बुलडोजर चलाने का फैसला लिया है. सुरेश ढाका के अधिगम कोचिंग इंस्टीट्यूट पहुंचकर प्रशासन ने छानबीन शुरू कर दी.

जेडीए अधिकारियों के मुताबिक दो भूखंडों को मिलाकर एक कोचिंग संस्थान बनाया गया है. साथ ही जीरो सेटबैक को कवर कर सड़क सीमा पर भी 10 फीट तक अतिक्रमण कर रखा है. जिसके बाद अब जेडीए नोटिस जारी कर अतिक्रमण को ध्वस्त करेगा. जेडीए के मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया कि जेडीए की प्रवर्तन टीम ने शिकायत मिलने पर मौका मुआयना किया. जहां जेडीए टीम को बिल्डिंग में कई अनियमितताएं मिली है. बिल्डिंग बायलॉज का गंभीर उल्लंघन कर बिल्डिंग बनाई गई है, जो रोड सीमा में भी अतिक्रमण किया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: कलयुग की मीरा पूजा सिंह ने की फायरिंग, वीडियो हुआ जमकर वायरल, भगवान से शादी के बाद आई थी चर्चा में

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT