आपका जिला

भीलवाड़ा: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका ने शाहरुख की फिल्म पठान को लेकर कही ये बात, जानें

Bhilwara News: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका शेरावत जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. उनका कहना हैं कि वेब सीरीज में ग्लैमर है. जिसके चलते अब लोगों की दिलचस्पी इस तरफ बढ़ रहे हैं. मशहूर गायक नीरज श्रीधर भी इस मौके पर मौजूद थे. उन्होंने कहा कि पुराने गाने अब स्टील के गिलास की तरह हो चुके हैं. यह लंबे समय तक लोगों के मुंह पर रहते हैं. जबकि नए गाने प्लास्टिक के कप, जिन्हें चाय पी कर फेंक दिया जाता हैं. इस दौरान मल्लिका ने शाहरुख की फिल्म पठान को लेकर भी बात की.

मौका था राजस्थान के भीलवाड़ा में एक म्यूजिकल परफोर्मेंस का. जिसमें मल्लिका शेरावत और गायक नीरज श्रीधर ने शिरकत की. अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कहा कि कोरोना के बाद वेब सीरीज की तो जैसे बाढ़ ही आ गई.

एक्ट्रेस ने कहा कि कई बड़े कलाकार भी वेब सीरीज में एक्टिंग कर रहे हैं. हालांकि इन सबसे बड़े पर्दे को कोई नुकसान नहीं है. काफी लंबे समय से किसी फिल्मी स्क्रीन से दूरी के सवाल पर मल्लिका बोलीं कि अभी वेब सीरीज बनाने में व्यस्त हूं. जल्दी ही मेरी वेब सीरीज ‘खड़े बावली’ रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में अगले कुछ दिन ठंड से राहत, किसानों की बढ़ी चिंता! जानें

फिल्म पठान पर बोली मल्लिका- फिल्मों में अश्लीलता बढ़ने वाली कोई बात नहीं

फिल्म पठान के विवाद पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे इस विवाद पर के बारे में अधिक पता नहीं है. लेकिन फिल्मों में अश्लीलता बढ़ने वाली बात नहीं है. गायक नीरज श्रीधर ने कहा कि पुराने गानों की तरह लिखने वाले गीतकारों की आजकल कमी हैं. आजकल गीतकार कुछ भी लिखते हैं. जैसे मल्लिका फिल्मों में नहीं आ रही है, मैं भी फिल्मों के लिए कभी-कभी ही गाता हूं. कोई गाना अच्छा लगता है तो गा लेता हूं. जैसे भूल भुलैया में मैंने 15 साल पहले गाना गाया था.

राजस्थान में यूं रॉयल अंदाज से हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस का स्वागत, देखें तस्वीरें अंग्रेजों के जमाने की ट्रेन को दुल्हन की तरह सजाकर दी गई आखिरी विदाई, जानें दुनिया भर में मशहूर हैं राजस्थान के ये वेडिंग डेस्टिनेशन, देखें यूं धूमधाम से ऊंटगाड़ी-बैलगाड़ियों पर निकली बारात, नजारा देख दुल्हन रह गई दंग सुंदरी, मछली, शर्मिली और नूर, बाघिन के इन नामों की वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान रिटायरमेंट पर हेलीकॉप्टर में बैठकर घर आयी महिला, गांव में था ऐसा नजारा CM गहलोत के सामने सिर पर उल्टी कुर्सी लेकर क्यों खड़े हुए लोग, देखें वीडियो खुशखबरी! 1 अप्रैल से बिजली बिल आएगा शून्य, करना होगा सिर्फ यह काम CM गहलोत की बड़ी घोषणा, 1 अप्रैल से इनको मिलेगा बेहद सस्ता गैस सिलेंडर कोटा: 17 लाख का पैकेज छोड़ युवक ने की गुलाब की खेती, अब घर बैठे इतना कमा रहे Toll Charges Hike: राजस्थान में बढ़ी टोल कीमतें, आज रात से होगी लागू , देखें डॉक्टर्स की हड़ताल के बीच स्टेथोस्कोप लेकर इलाज करने पहुंच गए कलेक्टर, देखें यूरोप में ठेले पर चुकंदर खरीदने पहुंची वायरल काकी, यूजर्स पूछने लगे अजीब सवाल, देखें CM गहलोत के इस फैसले से हजारों युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें कोटा पहुंचते ही UP पुलिस ने अतीक से क्यों कहा कि कुंडी मत लगाना? Video वायरल महाराणा प्रताप के वंशज का विंटेज एंड क्लासिक कारों का हैं शानदार कलेक्शन, देखें वायरल काकी ने विदेश में समुद्र की रेत पर अनोखे अंदाज में दी ये बधाई, Video वायरल राजस्थान के 10 किले-महल-बावड़ी जिनके लिए क्रेजी हैं दुनियाभर के लोग इन लग्जरी सुविधाओं से लैस है वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, यहां जानें पूरी डिटेल्स राजस्थान के राइट टू हेल्थ बिल में क्या है? 10 प्वाइंट्स में समझिए