Barmer: कलेक्ट्रेट के पास दिनदहाड़े किडनैपिंग, पीछा कर रही एसपी की गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गए बदमाश 

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Barmer: कलेक्ट्रेट के पास दिनदहाड़े किडनैपिंग, पीछा कर रही एसपी की गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गए बदमाश 
Barmer: कलेक्ट्रेट के पास दिनदहाड़े किडनैपिंग, पीछा कर रही एसपी की गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गए बदमाश 
social share
google news

Barmer: राजस्थान में मोदी के मंत्री के नॉमिनेशन से पहले तस्करों ने मचाया तांडव, ब्लैक स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने युवक का अपहरण कर हाथ -पांव तोड़े, पीछा कर रही एसपी की गाड़ी को भी टक्कर मारी.

राजस्थान में एक तरफ मोदी सरकार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी नॉमिनेशन करने की तैयारी में थे तो दूसरी तरफ कलेक्ट्रेट से चंद मीटर दूर ब्लैक स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया. ये घटना तब हुई जब चप्पे -चप्पे पर पुलिस और आरएसी तैनात थी. इसके बावजूद अस्पताल पुलिस चौकी के आगे से दिनदहाड़े बैखौफ बदमाशों ने  युवक का अपहरण कर लिया. 

पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के पीछे गाड़ी दौड़ाई

घटना के वक्त दौरान खुद एसपी से लगातार एडिशनल एसपी भी व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे थे. एसपी समेत पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के पीछे गाड़ी दौड़ाई. लेकिन, बदमाश एसपी की ही गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गए. करीब 2 घंटे बाद अपहरणकर्ता अपहृत युवक के साथ बेरहमी से मारपीट कर उसके हाथ- पांव तोड़ दिए और एकांत स्थान पर छोड़कर भाग गए. घटना राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय की है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एक संदिग्ध स्कॉर्पियो जब्त

पुलिस ने घायल अपहृत युवक को दस्तयाब कर बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने एक संदिग्ध स्कॉर्पियो को जब्त कर एक आरोपी को डिटेन कर लिया है. फिलहाल, पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की तलाश जिले भर के नाकाबंदी करवाई है. लेकिन, अब तक मुख्य आरोपी समेत अन्य बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है.

एसपी की गाड़ी को मारी टक्कर

बाड़मेर एसपी नरेंद्रसिंह मीना ने बताया कि सूचना मिलते ही अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का पीछा किया. लेकिन, पुलिस को जान से मारने की नीयत से अपहरणकर्ताओं ने मेरी (एसपी की गाड़ी गाड़ी को टक्कर मारकर भाग गए. पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करवाई है और जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ADVERTISEMENT

अपहृत युवक का पुलिस पर आरोप

अपहृत युवक मगनाराम पुत्र कालूराम बाड़मेर के लीलसर गांव का निवासी है जो पेशे से ड्राइवर है. उसका पुलिस पर आरोप है कि करीब 3 साल पहले उसने मादक पदार्थ तस्करों की पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार भी किया था. इसी बात से रंजिश रखकर तस्कर उसे जान से मारने की धमकियां दे रहे थे. पीड़ित का आरोप है कि दो दिन पहले उसने एसपी से मुलाकात कर तस्करों से जान का खतरा बताया था. इस पर पुलिस थाना सदर और चौहटन पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने कोई  कार्रवाई नहीं की. इसी का खामियाजा उसे भुगतना पड़ा.

ADVERTISEMENT

तस्करों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

बाड़मेर सीओ रमेश कुमार ने  बताया कि अपहरणकर्ता मगनाराम नामक युवक को हॉस्पिटल के आगे ओवरब्रिज के नीचे से बिना नंबरी स्कॉर्पियो में अपहरण कर ले गए. एसपी की गाड़ी ने ब्लैक स्कॉर्पियो का पीछा किया. लेकिन, चौहटन चौराहे के पास अपहरणकर्ताओं की गाड़ी ने एसपी की गाड़ी को टक्कर मारी. जिससे एसपी की गाड़ी का फ्रंट मिरर टूट गया. इसके बाद अपहरणकर्ता भाग गए.

20 किलोमीटर दूर जख्मी मिला अपहृत युवक

पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने अपहृत मगनाराम के साथ गंभीर रूप से मारपीट कर उसके हाथ पांव तोड़ दिए और उसे चलती गाड़ी से शहर से 20 किलोमीटर दूर भादरेस गांव में फेंक पर भाग गए. घायल का इलाज बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस अपहरणकर्ताओं की लगातार तलाश में जुटी है.

लापरवाही पर करेंगे कार्रवाई

एसपी नरेंद्रसिंह मीना ने बताया कि इस प्रकरण में किसकी लापरवाही रही. पुलिस इसकी जांच करेगी और लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्यवाई के साथ ही जल्द ही तस्करों को गिरफ्तार किया जाएगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT