धौलपुरः 3 युवकों ने बैंक चेक देने के बहाने बुलाया, महिला के साथ किया गैंगरेप!

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में 30 वर्षीय महिला के साथ गैंगरैप का मामला सामने आया है. ग्वालियर की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया कि महिला ने आरोपियों को चेक दिया था. जिसे वापस लेने के बहाने से महिला को बहला-फुसलाकर धौलपुर बुला लिया था. पीड़ित महिला ने तीनो आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

पीड़िता ने एक वर्तमान पार्षद, पूर्व पार्षद समेत 3 लोगों पर आरोप लगाया है. आरोपियों के खिलाफ महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज हुआ. पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 डी और 506 में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. पीड़िता ने बताया हैं कि धौलपुर के रहने वाले तीन युवको से उसका पैसों का लेनदेन हुआ था. पीड़ित महिला तीन युवको में से दो युवको को पहले से ही जानती हैं.

यह भी पढ़ेंः दलित परिवार के 6 सदस्यों से मारपीट, आरोपियों ने किए वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें...

आरोपितों ने बैंक चैक वापस देने के बहाने ग्वालियर से धौलपुर बुलाया. महिला धौलपुर आई तो आरोपी महिला के कोर्ट परिसर के पास ले गए. आरोपी महिला को अनजान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बारे में किसी को भी बताने पर आरोपियों ने महिला को जान से मारने की भी धमकी दी. जिसके बाद तीनों आरोपी महिला को छोड़ कर वहां से चले गए.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT