"मुझे तो पार्टी ने निकाल दिया था और टिकट भी काट दिया..." डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने दिया बड़ा बयान!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री ड़ॉ. किरोड़ीलाल मीणा (Kirorilal Meena) ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं और दलबदल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुझे तो पार्टी ने किसी कारण से निकाल दिया था और टिकट भी काट दिया था. लेकिन हमने तो कांग्रेस (congress) ज्वॉइन नहीं की और विचारधारा में बने रहे. फिर पार्टी ने जगह दे दी. दरअसल, वह कांग्रेस पार्टी छोड़कर बड़ी संख्या में नेताओं के बीजेपी ज्वॉइन करने पर बात कर रहे थे. तभी उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है, उसमें कौन रुकेगा.

जब किसी गांव में आग लगती है तो जैसे चूहे निकल-निकल कर भागते हैं, वैसे कांग्रेस से लोग छोड़कर भाग रहे हैं. जो हमारे सिद्धांतो पर विश्वास करते हैं, उनके लिए दरवाजे हमेशा खुले हैं.

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हम वर्षों से सपना देख रहे थे और अब चंबल पानी आने वाला है. मोदीजी ने ईआरसीपी का सपना पूरा कर दिया. चंबल और यमुना का पानी आ गया है. मैंने विधायक या सांसद रहते हुए हमेशा ही ईआरसीपी का मुद्दा हमेशा उठाया. 

एनडीए की जीत का किया दावा

उन्होंने लोकसभा चुनाव में तीसरी बार बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि 10 साल तक मोदीजी ने देश को उन्नत किया है. उन्होंने राम मंदिर बनाया और अब पूरा देश राममय हैं. किरोड़ीलाल मीणा ने लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि जैसा प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है उसी अनुरूप अबकी बार 400 पार करेंगे. बीजेपी का आम चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन रहेगा. 
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT