Churu: 'मोर इतना जोर से बोला की पंख तक नहीं मिले', राहुल कस्वां की नामांकन सभा में डोटासरा ने कसा राठौड़ पर तंज

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

Churu: 'मोर इतना जोर से बोला की पंख तक नहीं मिले', राहुल कस्वां की नामांकन सभा में डोटासरा ने कसा राठौड़ पर तंज
Churu
social share
google news

Churu:चूरू लोकसभा क्षेत्र से बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी राहुल कस्वां (Rahul Kaswan) ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके बाद जयपुर रोड स्थित ऑटो मार्केट में नामांकन सभा का आयोजन किया गया. नामांकन सभा में पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ (Rajendra Singh Rathod) का नाम लिए बगैर जुबानी हमला करते हुए कहा कि पिछले 'विधानसभा चुनाव में यहां मोर इतने जोर से बोला कि उनके पंख तक नहीं मिले'. 

उन्होंने कहा कि 6 फूट 2 इंच की हाइट होने से कोई एमएलए-एमपी नहीं बनता बल्कि सामने बैठी जनता जब चुनती है तो एमएलए बनता है. उन्होंने कहा, लम्बाई तो टेंट में काम आती है, जो उसमें सीढ़ी नहीं लेनी पड़ती. पूर्व नेता प्रतिपक्ष राठौड पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वो लक्ष्मणगढ आकर बोले डोटासरा का परिवार किस चक्की का आटा खाता है. तो हमने उनको बताया कि हमने चूरू की चक्की का आटा खाते है. 

'मेरा मुंह खुला तो आपकी सराफत के जनाजे निकलेंगे'

लोकसभा प्रत्याशी राहुल कस्वां ने राठौड़ को काका संबोधित करते हुए कहा कि हमारी नजर मछली की आंख पर है और हम भ्रमित होने वाले नहीं है. अगर कभी मेरा मुंह खुला तो आपकी सराफत के जनाजे निकलेंगे. यह मेरी बात मानकर चल लेना. मैं आप लोगों के बीच में ही रहा हूं. 33 साल का सफर है. मैं इसलिए नहीं बोलना चाहता कि चुनाव की गरिमा नहीं तोड़ना चाहता. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

'आपने कभी किसानों की चिंता नहीं की'

कल हुई भाजपा की नामांकन रैली को लेकर उन्होंने कहा कि वहां किसान और किसानी की बहुत बडी-बड़ी बातें हुई. आपने कभी किसानों की चिंता नहीं की. हमने किसानों को बीमा क्लेम दिलवाया. आपने कभी भी विधानसभा में इसका मुद्दा ही नहीं उठाया. यहां फसल बीमा क्लेम तब मिला जब हमने लड़ाई लड़ी. उन्होंने राठौड़ से सवाल करते हुए कहा कि चुनाव 19 अप्रेल को है लेकिन आप यह बता दो कि यमुना जल समझौते का पानी चूरू में कहां पर आने वाला है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT