'मौत के बाद BJP के झंडे़ में लिपटकर जाऊंगा', कांग्रेस में जाने की अफवाहों पर बोले पूर्व MLA भवानी राजावत 

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

'मेरे निधन पर BJP के झंडे़ में लिपटकर जाऊंगा', कांग्रेस में जाने की अफवाहों पर बोले पूर्व MLA भवानी राजावत 
kota
social share
google news

Kota News: बीजेपी के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत के पार्टी छोड़ने की अटकलों पर विराम लग गया है. मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए राजावत ने कांग्रेस ज्वॉइन की खबरों को अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस ज्वॉइन नहीं कर रहा हूं. कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और इसमें बैठने को कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं मरते दम तक भाजपा नहीं छोडूंगा. मेरे निधन पर बीजेपी के झंडे़ में लिपटकर जाऊंगा. 

पूर्व संसदीय सचिव भवानी सिंह राजावत ने कहा कि 'मैं पार्टी में लंबे समय से जुड़ा हूं, इस दौरान राष्ट्रीय स्तर के पदों पर रहा और तीन बार विधायक भी रहा हूं. इस समय प्रदेश में भाजपा की सरकार है, पार्टी मुझे किसी भी बोर्ड का अध्यक्ष भी बना सकती है'  

कांग्रेस में जाने पर दिया बयान

ओम बिरला को लेकर राजावत ने कहा कि 'हम दोनों ने राजनीति साथ शुरू की. बीजेपी ने कोटा से लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को फिर से टिकट दिया है. इस बार भी हर कोई चाहता है कि बिरला चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे. उन्होंने अपने इस कार्यकाल में लोकसभा का भी सफल संचालन किया है. कांग्रेस नेताओं के संपर्क की बात पर राजावत ने कहा कि उनसे किसी नेता ने संपर्क नहीं किया. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, उनकी किसी भी व्यक्ति से बातचीत नहीं हुई है. कुछ लोगों ने इस तरह की अफवाह फैला दी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गुंजल व बिरला के बीच कड़ा मुकाबला

वहीं उन्होंने प्रहलाद गुंजल को लेकर कहा कि वह भी मित्र है, गुंजल के कांग्रेस ज्वॉइन करने को लेकर है कि इस पर कोई जानकारी नहीं है, सभी स्वतंत्र हैं, कोई भी किसी भी पार्टी में जा सकता है. दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT