'.. तो CM से मिलने के लिए 1 लाख की थैली चाहिए!', कानून मंत्री के बयान पर डोटासरा का तंज, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

'.. तो CM से मिलने के लिए 1 लाख की थैली चाहिए!', कानून मंत्री के बयान पर डोटासरा का तंज
Bhajanlal Dotasara
social share
google news

Rajasthan Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मंगलवार को जोधपुर दौरे पर आए. इस दौरान एयरपोर्ट पर अगवानी करने प्रदेश के कई मंत्री नेता व पदाधिकारी पहुंचे थे, लेकिन एयरपोर्ट के अंदर कुछ ही लोगों को प्रवेश दिया गया. इसके लिए जिला भाजपा संगठन द्वारा सूची और पास बनाए गए. लेकिन प्रदेश के कानून मंत्री जोगाराम पटेल एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें अंदर जाने के लिए पास नहीं मिला, जिससे वह बेहद खफा होंगे. 

जिसके बाद उन्होंने वहां पर मौजूद जिम्मेदारों को खरी-खोटी सुना दी. इसके बाद अब वीडियो वायरल हुआ है तो लोगों में चर्चा का विषय बन गया है. एयरपोर्ट पर प्रवेश करने वालों के पास जोधपुर भाजपा देहात के जिला अध्यक्ष मनोहर पालीवाल व शहर महामंत्री मनीष पुरोहित के पास थे लेकिन जब जोगाराम पटेल वहां पहुंचे तो उनके पास नहीं बना हुआ था जिससे वह नाराज हो गए. 

नाराज हो गए कानून मंत्री

अब शहर में चर्चा का विषय है कि कानून मंत्री का पास भला कोई कैसे भूल सकता है. इस बीच मंत्री पटेल एकदम से नाराज हो गए और साथ ही कहा कि पास उन लोगों को दे दो जिनके पास लाख-लाख रुपए की थैली है. इस दौरान सरदारपुरा से बीजेपी के प्रत्याशी महेंद्र सिंह राठौड़ भी कैबिनेट मंत्री पटेल के साथ खड़े दिखे. हालांकि पास बनाने को लेकर पटेल ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि जिसको जाना है जाने दीजिए. हालांकि बाद में कानून मंत्री जोगाराम पटेल अंदर गए और सीएम से मुलाकात भी की. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लाख रुपए की थैली वाला बयान पर सियासत शुरू

वहीं अब नाराज मंत्री के लाख-लाख रुपए की थैली वाले बयान से राजनीतिक हलकों में चर्चा बनी हुई है. अब कयास लगाया जा रहा है कि आखिर बीजेपी में कौन से ऐसे लोग थे जिन्हें सीएम के स्वागत के लिए अंदर ले जाया गया, जिनके पास लाख रुपए की थैलियां थी. हालांकि जीव जंतु कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष जसवंत सिंह बिश्नोई भी अपने बेटों के नाम भी बाद में सूची में जुड़वा कर मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए अंदर ले गए. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया पर तंज करते हुए कहा कि तो राजस्थान के मुख्यमंत्री जी से मिलने के लिए 1 लाख की थैली चाहिए! 1 लाख की थैली दो और मुख्यमंत्री से मिलो. भाजपा सरकार का इससे बड़ा भ्रष्टाचार और क्या हो सकता है. सरकार के मंत्री अपने ही मुखिया से मिलने के लिए तरस रहे हैं, और पैसा पहुंचाने वालों को "पास" मिल रहा है. अब इस पूरे घटनाक्रम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT