अलवर सीट पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की बढ़ेगी टेंशन? भंवर जितेंद्र बोले - बाहरी आदमियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे 

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

अलवर सीट पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की बढ़ेगी टेंशन? भंवर जितेंद्र - बाहरी आदमियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे
अलवर सीट पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की बढ़ेगी टेंशन? भंवर जितेंद्र - बाहरी आदमियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे
social share
google news

Alwar: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. राजस्थान की राजनीति में बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो चुका है. राहुल गांधी के करीबी व पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भाजपा पर हमारा बोलते हुए कहा कि मुझे पीड़ा होती है कि राजस्थान के 9 करोड़ लोगों में से भाजपा को एक ऐसा व्यक्ति नहीं मिला. जिसे वो चुनाव मैदान में उतर सके. अलवर की जनता पर बाहरी प्रत्याशी उन्होंने थोपा है. बाहरी व्यक्ति को जनता का दर्द नहीं पता होता है. वो स्थानीय मुद्दे नहीं जानता उसको स्थानीय जगह की जानकारी नहीं होती है.

अलवर में कांग्रेस की राजनीति पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के इर्द-गिर घूमती है. अलवर के अलावा राजस्थान में टिकट वितरण की बात हो या सरकार बनाने का मुद्दा. हमेशा से जितेंद्र सिंह पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है. वो गांधी परिवार के करीबी है, तो पार्टी में कई बड़े पदों पर भी रह चुके हैं. अलवर लोक सभा सीट पर कांग्रेस ने ललित यादव को चुनाव मैदान में उतारा है. ललित यादव को सचिन पायलट व जितेंद्र सिंह का करीबी माना जाता रहा है.

उन्होंने ललित यादव के पक्ष में बोलते हुए भाजपा पर हमला बोला. सबसे बड़ी बात यह है और मुझे एक तरह से पीड़ा होती है. दुख होता है कि राजस्थान के 9 करोड़ लोगों में से एक व्यक्ति नहीं मिला. जिसको राजस्थान में चुनाव लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी चुनाव मैदान में उतार सके. उसके दिल में दर्द नहीं है उससे अगर कोई पूछे कि मोती डूंगरी कहां है. तो उसको नहीं पता उनका नहीं पता कि अलवर में होप सर्कस कहां पर है. ललित यादव युवा है. युवाओं के अंदर शक्ति है और वो भलीभांति लोगों का दर्द व उनकी समस्या जानते व समझते हैं. रामगढ़ के अंदर क्या समस्या है व किशनगढ़ में क्या है. अलवर के लोग बहुत समझदार लोग हैं. बाहरी आदमियों को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

कांग्रेस नेताओं के नाराजगी पर बोले जितेंद्र सिंह

पार्टी में हो रही है अंदर खाने फूड व बयान बाजी पर जितेंद्र सिंह ने कहा कि कोई भी नाराज नहीं है. संदीप यादव ने खुद ललित यादव का नाम प्रपोज किया था. तो करण सिंह यादव पार्टी के वरिष्ठ नेता है. उनसे फोन पर बात हुई है. उनके मन में कोई नाराजगी नहीं है. टिकट जब नहीं मिलता है तो व्यक्ति थोड़ा बहुत नाराज होता है. तो बलवीर छिल्लर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर कोई घर आता है. तो उसका स्वागत करना पड़ता है. लेकिन बलवीर छिल्लर कांग्रेस परिवार के साथ हैं. अलवर में अकेले ललित चुनाव नहीं लड़ रहा है. पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता ललित यादव बनाकर चुनाव लड़ेगा और ललित यादव को बड़ी जीत मिलेगी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT