Exclusive: सनातन के मुद्दे पर बीजेपी को ही घेर गए गौरव वल्लभ, बोले- BJP प्रत्याशी तो मंदिर भी नहीं जाते

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Gourav vallabh interview: उदयपुर (udaipur) शहर सीट पर इस बार कांग्रेस ने गौरव वल्लभ (gourav vallabh) को मैदान में उतारा है. नामांकन के बाद गौरव वल्लभ भी अलग-अलग टुकड़ों में बिखरी हुई कांग्रेस (congress) को एक करने के बाद अब प्रचार में लगे हुए हैं. वह लगातार इस बात का दावा कर रहे हैं कि बीजेपी के इस मजबूत किले को वह भेद देंगे. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को सनातन धर्म विरोधी बताते हुए संघ-बीजेपी के इस मजबूत गढ़ में वो खुद ही सनातन कार्ड खेलने की कोशिश की है. Rajasthantak से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि हम तो सनातनी परंपरा में विश्वास रखने वाले लोग हैं. हम तो वसुधैव कुटुंबकम की बात करते हैं. हम तो सर्व धर्म संप्रदाय की बात करते हैं.

उन्होंने कहा कि हम सब लोग मंदिर जाते हैं, जबकि बीजेपी का प्रत्याशी मंदिर तक नहीं जाता है, हम सभी लोग ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि बीजेपी के प्रत्याशी को सद्बुद्धि दे कि वह मंदिर जाए. क्योकि सनातन में विश्वास रखने वाले हर व्यक्ति को बड़ी ठेस पहुंच रही है. बीजेपी के प्रत्याशी की ईश्वर से बैर है और बात सनातन की करते हैं.

इशारों-इशारों में असम राज्यपाल पर भी हमला!

गुलाबचंद कटारिया के असम राज्यपाल बनने के बाद खाली हुई सीट पर कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद गौरव वल्लभ ने कहा कि मैं तो हमेशा विकास पर ही बात कर रहा हूं. यहां पिछले 20 सालों में बीजेपी ने सिर्फ दो चीजों पर विकास किया है. सड़क पर गड्ढा और अपने झूठ बोलने का, और कोई विकास नहीं हुआ है. शहर भर में सड़कों की हालत क्या है या ट्रेफिक की हालत क्या है? लोगों के रोजगार की और उद्योग धंधों की क्या हालत है? इन सारे सवालों का जवाब उदयपुर शहर का वोटर इन प्रतिनिधियों से मांग रहा है, जो बीजेपी के है. दुनिया का सबसे खूबसूरत शहर स्वच्छता के मामले में 122वें नंबर पर क्यों है? इसका जवाब सब जानना चाहते है.

मोदी की सभा पर कसा तंज

पीएम नरेंद्र मोदी की उदयपुर में आज 9 नवंबर को होगी. जिसे लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री भी आ रहे हैं. उनसे भी मेरा आग्रह है कि दिल्ली में जब मौसम अच्छा नहीं होता है तो उदयपुर आ जाते हैं. प्रधानमंत्री आप अपने प्रत्याशी को कम से कम मंदिर तो लेकर जाइए. आपकै ऐसे प्रत्याशी तो मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी सूपड़ा साफ कर देंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यहां देखें पूरा इंटरव्यू

इस चुनाव में 50 से ज्यादा बागी बीजेपी-कांग्रेस के बिगाड़ेंगे खेल! किन नेताओं की होगी नामांकन वापसी?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT