उदयपुर में आमिर खान की बेटी की शादी के लिए तैयारियां पूरी, जानिए कैसी होगी Royal wedding?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Ira Khan Wedding: लेकसिटी उदयपुर में 8 से 10 जनवरी तक आयरा खान के शादी (Ira Khan Wedding) समारोह से जुड़े फंक्शन होंगे. इन कार्यक्रमों में आमिर खान के अलावा आधा दर्जन से ज्यादा बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के भी शामिल होने की संभावना है. खान परिवार के ज्यादातर सदस्य उदयपुर पहुंच सकते हैं. 7 जनवरी को सूफ़ी नाइट का आयोजन हुआ. वहीं, 8 जनवरी को रिसेप्शन का कार्यक्रम रखा गया है. इस दौरान बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारों की पहुंचने की सूचना मिल रही है.

बता दें कि बॉलीवुड स्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की डेस्टिनेशन वेडिंग मराठी रीति-रिवाज से होगी. इसमें दोनों मराठी वेडिंग ड्रेस में नजर आएंगे. आगामी 10 जनवरी को होटल ताज अरावली में यह समारोह होगा.

8 को होगी पायजामा पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को टेंट-डेकोरेशन और डीजे साउंड लगाने का काम शुरू हो गया. 8 जनवरी को मेहंदी की रस्म होगी. खास बात यह है कि इस रस्म में उदयपुर की स्थानीय महिलाएं ही आयरा मेहंदी लगाएंगी. इस दिन की पार्टी का ड्रेस कोड पायजामा होगा, जिसके चलते इसका नाम भी पायजामा पार्टी रखा गया. जबकि 9 जनवरी को होटल के मेवाड़ लॉन में संगीत सेरेमनी होगी औऱ 10 जनवरी को होटल के मयूर बाग में ‘वाओ सेरेमनी’ यानी वेडिंग होगी.

सुरक्षा भी रहेगी कड़ी

इस रॉयल वेडिंग के लिए सुरक्षा भी काफी कड़ी रहने वाली है. इस हाई प्रोफाइल शादी से पहले होटल की सुरक्षा सख्त कर दी गई है. साथ ही मीडिया को भी इस पूरे समारोह से दूर रखा गया है. शनिवार शाम को आमिर खान, उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता, बेटी आयरा और दामाद नुपुर शिखरे और परिवार के अन्य सदस्यों ने साथ में डिनर किया।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: बेटी इरा खान की शादी के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पहुंचे उदयपुर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT