XEN का नाम सुनकर बीजेपी विधायक ने दिया जवाब- "चोर है एक्सईएन वीरवाल....", बात सुनकर हर कोई रह गया दंग

Pramod Tiwari

21 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 21 2024 1:32 PM)

बीजेपी विधायक ने जिला परिषद की बैठक में विद्युत निगम के एक्सईएन को चोर कह दिया. यही नहीं, विधायक ने एक्सईएन को खरी-खोटी भी सुनाई.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के शाहपुरा जिले के जहाजपुर से बीजेपी विधायक गोपीचंद मीणा ने भरी बैठक में विद्युत निगम के एक्सईएन को चोर कह दिया. यही नहीं, विधायक ने एक्सईएन को खरी-खोटी भी सुनाई. इस बैठक में जिला कलेक्टर भी मौजूद थे. यह बात उन्होंने जिला परिषद की मीटिंग के दौरान कही. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. दरअसल, राज्य में बीजेपी सरकार आने के बाद पहली बार जिला परिषद की साधारण सभा बुलाई गई. जिसमें बीजेपी विधायक के तेवर भी देखने को मिले. इस दौरान जल जीवन मिशन में कनेक्शन के नाम पर पैसे लेने, नेहरू विहार में चंबल का पानी, उद्योगों में पावर कट, बजरी, लाइन हटने का मुद्दा सहित कई मुद्दे जोर-शोर से उठे.

यह भी पढ़ें...

यहां जानिए पूरा मामला

मीटिंग में जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने जहाजपुर क्षेत्र के पारोली स्कूल के पास 33 केवी विद्युत लाइन हटाने का मुद्दा उठाया. लाइन नहीं हटने पर विधायक मीणा ने शाहपुरा एक्सईएन से नाम पूछा. तब जवाब में पास में बैठा व्यक्ति बोलो- एक्सईएन रतनलाल वीरवाल. यह सुनते ही विधायक मीणा ने आरोप लगा दिया कि चोर है एक्सईएन वीरवाल. यह सुनकर वीरवाल सहित बैठक में बैठे सभी दंग रह गए. एक्सईएन वीरवाल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मुझ पर आरोप गलत है. 

"फोन नहीं उठाते हैं..."

विधायक मीणा ने आगे बोलते हुए कहा "आप फोन नहीं उठाते हैं. हम कहते हैं कि आप गलत करते हो, क्या रिस्पांसिबिलिटी है आपकी. हमेशा यही बात कहते हो. इसको सेक्शन हुए 6 महीने हो गए, ये विद्यालय की लाइन शिफ्ट करो, सुधार करो इसको. हादसा हो गया तो तुम्हारी जिम्मेदारी है." विधायक ने निर्देशित करते हुए कहा कि लाइन को एक महीने में लाइन शिफ्ट करो.

फिर अधिकारी ने दिया ये जवाब

जवाब में एक्सईएन ने कहा कि सर पहले दूसरे के पास चार्ज था, मुझे आए हुए दो महीने ही हुए, उसे सेंक्शन तो साहब करेंगे. मैं तो साहब के साथ आया हूं. आपने आदेश दिया कि मैंने कभी आपका फोन नहीं उठाया, ये आरोप आप गलत है. अगर गलत है तो मैं ठीक कर दूंगा. इसके अलावा बैठक के दौरान  पानी, बिजली, सड़क और माइनिंग विभाग के मुद्दों पर चर्चा की गई, 

    follow google newsfollow whatsapp