Rajsamand: 13 साल के बेटे को बाजार लेकर नहीं गई मां, नाबालिग ने पीछे से उठाया ऐसा स्टेप..जानकर हर कोई हैरान

Devi Singh

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 12:33 PM)

Rajsamand: राजसमंद जिले के पुठोल गांव में एक 13 वर्ष के नाबालिग ने सुसाइड कर लिया. बच्चा अपनी मां के साथ बाजार जाने की जिद कर रहा था लेकिन मां उसे अपने साथ बाजार नहीं ले गई. इससे नाराज होकर बेटे ने गलत स्टेप उठा लिया.

Rajsamand: 13 साल के बेटे को बाजार लेकर नहीं गई मां, नाबालिग ने पीछे से उठाया ऐसा स्टेप..जानकर हर कोई हैरान

Rajsamand: 13 साल के बेटे को बाजार लेकर नहीं गई मां, नाबालिग ने पीछे से उठाया ऐसा स्टेप..जानकर हर कोई हैरान

follow google news

Rajsamand: राजसमंद जिले के पुठोल गांव में एक 13 वर्ष के नाबालिग ने सुसाइड कर लिया. बच्चा अपनी मां के साथ बाजार जाने की जिद कर रहा था लेकिन मां उसे अपने साथ बाजार नहीं ले गई. इससे नाराज होकर बेटे ने अपने ही घर में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर सुसाइड कर दिया. बाजार से वापस आने पर परिजनों को वारदात का पता चला तो सभी के होश उड़ गए.
 
राजनगर थाना क्षेत्र के पुठोल गांव में युवराजसिंह ने घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर दिया. ग्रामीणों ने बताया कि युवराज ने अपनी मां अणछा कुंवर के साथ बाजार जाने की जिद की लेकिन मां ने उसे समझा बुझाकर घर पर रहने के लिए कहा. इसके बाद मां और बेटी दोनों बाजार चले गए. इसके बाद घर पर युवराज अकेला ही था. उसके दादाजी ने उसे गांव में किसी खाने में जाने के लिए कहा मगर युवराज उनके साथ नहीं गया. इसके बाद युवराज सिंह मां से नाराज होकर अपने कमरे में गया और उसने साड़ी का फंदा लगाकर सुसाइड कर दिया.

यह भी पढ़ें...

दोपहर की घटना

यह घटना दोपहर करीब एक बजे की है. जब युवराज की मां और परिजन करीब दो बजे घर वापस आए तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया. परिजनों ने देखा कि युवराज सो रहा होगा. मगर काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर नहीं खोला. इसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया. दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर 13 साल बेटे की लाश लटकी मिली. ये नजारा देखकर सभी के होश उड़ गए. जैसे ही मां ने युवराज की लाश देखी तो रो पड़ी. इसके बाद आस-पास के बड़ी संख्या में लोग घर मौके पर पहुंचे. सूचना पर राजनगर थाने से भी पुलिस मौके पर पहुंची. 

बुझ गया घर का चिराग

पिता उम्मेदसिंह विदेश में रहता है उसके एक ही बेटा है. एक बेटी तन्नू है. युवराज सिंह कक्षा 6 में पढ़ता था. युवराज की मौत के बाद गांव में मातम सा छा गया. युवराज की मां का रो रोकर बुरा हाल है. वो बार-बार अपने बेटे को पुकारती रही. वहीं गांव के लोग भी घर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को ढांढ़स बंधाया. पुलिस ने सबको मोर्चरी में रखवा दिया है, आज गुरुवार को मृतक का अंतिम संस्कार होगा.

    follow google newsfollow whatsapp