भरतपुर: गिट्टी ले जा रहा ट्रक गहरे तालाब में जा गिरा, ड्राइवर भी डूबा, ये वजह आई सामने

Suresh Foujdar

21 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 21 2023 9:20 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में गिट्टी भरकर ले जा रहा एक बड़ा ट्रक अनियंत्रित होकर पहाड़ी पर बने तालाब में जा गिरा. ट्रक के तालाब में गिरने से पहले ही उसमें बैठा हुआ खलासी गुड्डू नीचे कूद गया लेकिन ट्रक चालक 25 वर्षीय शाहरुख ट्रक के साथ ही तालाब में जा डूबा. दोनों उत्तर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भरतपुर में गिट्टी भरकर ले जा रहा एक बड़ा ट्रक अनियंत्रित होकर पहाड़ी पर बने तालाब में जा गिरा. ट्रक के तालाब में गिरने से पहले ही उसमें बैठा हुआ खलासी गुड्डू नीचे कूद गया लेकिन ट्रक चालक 25 वर्षीय शाहरुख ट्रक के साथ ही तालाब में जा डूबा. दोनों उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें...

यह मामला रूपवास थाना इलाके में स्थित खनन क्षेत्र का है जहां पहाड़ियों पर खनन कार्य हो रहा है. खनन कार्य के चलते पहाड़ियां इतनी गहराई तक नष्ट की जा चुकी है कि उसकी वजह से भूगर्भ से पानी ऊपर आ गया है और वहां तालाब बन गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. एसडीआरएफ की टीम पहाड़ी में स्थित तालाब में ट्रक चालक की तलाश कर रही है.

तीन-तीन सरकारी नौकरी छोड़ युवा बना किसान, लाखों की इनकम, देखें

जानकारी के मुताबिक, आगरा का रहने वाला ट्रक चालक शाहरुख खनन क्षेत्र से ट्रक में गिट्टी भरकर ले जा रहा था. उसी दौरान ट्रक अनियंत्रित हो गया और पहाड़ी पर बने तालाब में जा पलटा. हादसा होने से पहले ही ट्रक में सवार खलासी मौका देखकर कूद गया जिससे उसकी जान बच गई. पहाड़ी में खनन कार्य इस गति से चल रहा है कि काफी गहराई तक पहाड़ खत्म हो चुके हैं. इसकी वजह से वहां तालाब बन गया है जिसमें गहरा पानी है.

रूपवास थाना प्रभारी भोजाराम ने बताया कि खनन क्षेत्र से एक ट्रक गिट्टी लेकर जा रहा था जो अनियंत्रित होकर खदान में स्थित तालाब में जा गिरा. ट्रक चालक की पानी में तलाश की जा रही है उसके लिए एसडीआरएफ टीम लगातार काम कर लगी हुई है.

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में NIA की छापेमारी, हार्डकोर अपराधी कैलाश मांजू के ठिकानों पर चल रही रेड

    follow google newsfollow whatsapp