भीलवाड़ा: जमाई राजा का रौद्र रूप, ससुराल पहुंच घर के शीशे तोड़े, आग लगाई, पांच पशु जिंदा जलाए

Pramod Tiwari

• 07:46 AM • 21 Feb 2023

Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के आसींद क्षेत्र में एक जमाई राजा को ऐसा गुस्सा आया कि कि उन्होंने ससुराल में जमकर कोहराम मचाया. ससुराल पहुंचे इस जमाई राजा ने पहले ससुराल वालों के घर पर जमकर पत्थर फेंक कर घर के शीशे तोड़ डाले और बाद में पशुओं के बाड़े में आग लगा दी. जिससे वहां […]

Rajasthantak
follow google news

Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के आसींद क्षेत्र में एक जमाई राजा को ऐसा गुस्सा आया कि कि उन्होंने ससुराल में जमकर कोहराम मचाया. ससुराल पहुंचे इस जमाई राजा ने पहले ससुराल वालों के घर पर जमकर पत्थर फेंक कर घर के शीशे तोड़ डाले और बाद में पशुओं के बाड़े में आग लगा दी. जिससे वहां बंधे हुए 5 पशु जिंदा जल मरे. दामाद का रौद्र रूप देख न केवल उसके ससुराल वाले बल्कि पड़ोसी भी सहम गए. तोड़फोड़ आग लगाने के बाद जमाई राजा वहां से चले गए.

यह भी पढ़ें...

दरअसल ब्राह्मणों की सरेरी कस्बे में गोपीलाल सारस्वत के घर उनका दामाद किशन आया और उसने अपनी पत्नी पूजा को नहीं भेजने से रौद्र रूप धारण करते हुए घर में पत्थर फेंक कर मकान के शीशे तोड़ डाले और बाद में घर के पास ही पशुओं के बारे में आग लगा दी जिससे वहां बंधे हुए 5 पशु जिंदा जल मरे.

रौद्र रूप धारण करने वाले इस जमाई राजा किशन का 10 माह पूर्व पूजा से विवाह हुआ. मगर शादी के कुछ दिनों बाद ही अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने से वह अपने मायके चली आई और पति के खिलाफ थाने में मारपीट का मामला दर्ज करवा दिया, जिससे यह जमाई राजा काफी दिनों से नाराज चल रहे थे. बस फिर क्या था.

रविवार रात को 12:00 बजे के लगभग ससुराल आकर पहले पत्थर फेंक मकान के शीशे तोड़ डाले और बाद में पशुओं के बाड़े में आग लगाकर पांच पशुओं को जिंदा जला डाला. पशुओं के जिंदा जलने से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. दामाद की इस हरकत के खिलाफ ससुर ने आसींद पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. जिस पर पुलिस अनुसंधान कर रही है.

स्विफ्ट डिजायर ने बोलेरो को मारी टक्कर, करीब 6 लोग घायल, बगल में रखी मिली शराब की बोतल और गिलास

    follow google newsfollow whatsapp