भिवाड़ी: ASP की गाड़ी का गाय से भयानक एक्सीडेंट, गाय की मौके पर मौत

ललित यादव

• 04:07 AM • 11 Dec 2022

Bhiwadi News: भिवाड़ी जिला पुलिस के ASP विपिन शर्मा की गाड़ी शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना शनिवार शाम करीब 4 बजे की है. जब एएसपी विपिन तिजारा के शेखपुर थाने में मीटिंग कर लौट रहे थे उसी दौरान यह हादसा हुआ. हादसा तिजारा-भिवाड़ी हाइवे पर करमपुर गांव में होंडा कंपनी के सामने हुआ. हादसे […]

Rajasthantak
follow google news

Bhiwadi News: भिवाड़ी जिला पुलिस के ASP विपिन शर्मा की गाड़ी शनिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई. घटना शनिवार शाम करीब 4 बजे की है. जब एएसपी विपिन तिजारा के शेखपुर थाने में मीटिंग कर लौट रहे थे उसी दौरान यह हादसा हुआ. हादसा तिजारा-भिवाड़ी हाइवे पर करमपुर गांव में होंडा कंपनी के सामने हुआ. हादसे में एएसपी की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक एएसपी विपिन शर्मा की कार का एक गाय से एक्सीडेंट हुआ है. एएसपी शेखपुर मीटिंग से भिवाड़ी जा रहे थे. इसी दौरान करमपुर गांव के पास होंडा कपंनी के सामने से उनकी कार गुजर रही थी. उसी समय सड़क पर एक गाय आ गई, जिससे दुर्घटना हो जाती है. हादसा इतना भयानक था कि कार की टक्कर लगने से गाय की मौके पर मौत हो गई.

हादसे के दौरान कार में एएसपी विपिन के साथ ड्राइवर और गनमैन थे. गनीमत रही कि उनको चोटे नहीं आई है. ग्रामीणों के अनुसार करमपुर गांव में सड़क किनारे खड़ी गाय को किसी ने लकड़ी से हटकारा तो वह गाय भागकर एकदम सड़क पर आ गई, और उसी दौरान गुजर रही एएसपी की गाड़ी से टकरा गई.

गहलोत सरकार पर मंत्री गजेंद्रसिंह का तंज, कहा- टू व्हीलर या ऑटो जितने विधायक जीतेंगे

घटना के बाद कार के शीशे टूट गए और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे के बाद हाइवे पर कुछ समय के लिए जाम लग गया. मौके पर ग्रामीणों की मदद से गाय को साइड किया गया. और एएसपी विपिन को दूसरी गाड़ी से भिवाड़ी भेजा गया.

राजस्थान तक बातचीत करते हुए एएसपी ने बताया कि गाय ने हमारी जान बचा ली. वरना हादसा भयानक था और हमारे साथ कुछ भी हो सकता था. उन्होंने बताया कि हमारी गाड़ी गुजर रही थी उसी समय एक गाय कार के आगे आ गई, गमीमत रही की कार में सवार किसी को चोट नहीं आई.

‘भारत जोड़ो यात्रा’ का सातवां दिन: राहुल का 10 बजे शिमला जाने का प्लान! शाम को फिर करेंगे यात्रा

    follow google newsfollow whatsapp