धौलपुरः खेत में कर रहा था काम, अचानक पैंथर से हो गया ग्रामीण का सामना, जानें पूरा मामला

Umesh Mishra

• 02:26 PM • 01 Jan 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में पैंथर के मूवमेंट से ग्रामीण भयभीत हो गए. बाड़ी उपखंड के डांग क्षेत्र के विशन गिरी बाबा के जंगल, रामसागर बांध, नादरौली और चपटापुर में इलाके में मूवमेंट देखा गया. जानकारी के मुताबिक इस बीच एक ग्रामीण का दिन में पैंथर से आमना सामना भी हुआ. वन विभाग […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में पैंथर के मूवमेंट से ग्रामीण भयभीत हो गए. बाड़ी उपखंड के डांग क्षेत्र के विशन गिरी बाबा के जंगल, रामसागर बांध, नादरौली और चपटापुर में इलाके में मूवमेंट देखा गया. जानकारी के मुताबिक इस बीच एक ग्रामीण का दिन में पैंथर से आमना सामना भी हुआ. वन विभाग की टीम को सूचना मिली तो टीम ने सर्च अभियान किया.

यह भी पढ़ें...

किसान रामलाल मीणा ने बताया कि दिन में वह खेतों की ओर जा रहा था. तभी रामसागर की ओर जाने वाले नाले से गुजरने के दौरान अचानक से पैंथर दिखा. ऐसे में उसने फुर्ती दिखाकर खुद को बचाते हुए चिल्लाना शुरू किया और भाग निकला. बाद में जब ग्रामीणों को लेकर वह मौके पर पहुंचा तो पैंथर नहीं दिखा. लेकिन पैंथर के पैरों के निशान खेतों के आसपास बने हुए थे.

वहीं, एक अन्य ग्रामीण ने भी पैंथर की आवाज सुनी. जिसके बाद अब मौजूदा वक्त में खेतों में खड़ी फसल की रखवाली को लेकर परेशानी पैदा हो गई है. आवारा जानवरों से फसल को बचाने के लिए ग्रामीण रात भर पहरेदारी करते हैं. लेकिन पैंथर के मूवमेंट से ग्रामीणों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया.

यह भी पढ़ेंः Dholpur में सर्द हवाओं से आमजन बेहाल, कोहरे के प्रकोप से रेंग-रेंग कर चले वाहन

    follow google newsfollow whatsapp