मोबाइल छीनकर उल्टे पीड़ित को ही पीटने लगे बदमाश, ताकि लोग उसे ही चोर समझें, ऐसे हुआ खुलासा

विशाल शर्मा

• 04:36 AM • 13 Mar 2023

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में एक मोबाइल चोर की धुनाई का लाइव वीडियो सामने आया है. जहां मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने युवक की जमकर जूतमपैजार कर दी. यहीं नहीं पहले खुद चोर ने मोबाइल छीनकर पीड़ित युवक की पिटाई कर दी ताकि लोग उसको ईमानदार समझें, लेकिन बाद में उसकी शातिराना […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में एक मोबाइल चोर की धुनाई का लाइव वीडियो सामने आया है. जहां मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने युवक की जमकर जूतमपैजार कर दी. यहीं नहीं पहले खुद चोर ने मोबाइल छीनकर पीड़ित युवक की पिटाई कर दी ताकि लोग उसको ईमानदार समझें, लेकिन बाद में उसकी शातिराना अंदाज धरी की धरी रह गई. फिर बीच सड़क पर लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर चोर को सबक सिखाया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें...

जयपुर के बाईस गोदाम अमानीशाह नाला की यह घटना है. जहां दो शातिर चोर बाइक पर सवार होकर राह चलते युवक का मोबाइल छीनकर भाग रहे थे. तभी अन्य राहगीरों की नजर शातिरों पर पड़ गई. जिसके बाद सभी उनकी और दौड़ पड़े और पीछा करके दोनों युवकों को दबोच लिया.

मौका देखकर एक बदमाश मौके से रफूचक्कर होने में कामयाब रहा, लेकिन एक शातिर लोगों के हत्थे चढ़ गया. फिर क्या था, आव देखा न ताव हर कोई उसपर टूट पड़ा. जो आया उसी ने लात घूंसो से युवक की धुनाई कर दी.

मौके पर प्रत्येकदर्शी धर्मेंद्र कुमार राय ने बताया कि एक युवक मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 बदमाश आए और उसका मोबाइल छीन लिए. इसके बाद पीड़ित युवक ने दोनों बदमाशों को पकड़ भी लिया, लेकिन उल्टे उन्हीं शातिरों ने युवक को पीटना शुरू कर दिया ताकि लोग उसको चोर समझकर धुनाई करें. तभी आसपास जुटे लोगों में से कुछ लोग पीड़ित के जानकार निकल गए. फिर बाकी लोग भी मांजरा भांप गए और युवकों को दबोच लिया. उसके बाद एक युवक भाग छूटा लेकिन एक धरा गया जिसकी लोगों ने जमकर सुताई की. हालांकि बाद में युवक को सबक सिखाकर लोगों ने छोड़ दिया. वहीं किसी की और से पुलिस थाने में कोई शिकायत भी नहीं दी गई.

यह भी पढ़ें: वीरांगना मंजू जाट ने वीडियो जारी कर सुनाया दर्द, बोलीं- मुझे किडनैप किया लेकिन मैं हारने वाली नहीं

    follow google newsfollow whatsapp