Balotara: मायके में ऐसा क्या हुआ था? वहां से आते ही दो बच्चों के साथ वॉटर टैंक में कूदी महिला

Dinesh Bohra

15 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 15 2024 8:52 PM)

बालोतरा जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के बालू गांव की निवासी भीमसिंह की पत्नी 35 वर्षीय विवाहिता नखत कंवर और दोनों बच्चों का शव वॉटर टैंक में तैर रहा था.

Rajasthantak
follow google news

Balotara: राजस्थान में 35 वर्षीय मां ने अपने दो बच्चों के साथ पानी के टांके (वॉटर टैंक) में कूदकर आत्महत्या कर ली. महिला का पति खेत के काम करने गया था. घर पहुंचा तो बच्चे और पत्नी नहीं दिखी. इधर-उधर ढूंढने के बाद जब उसकी नजर वॉटर टैंक पर पड़ी. अंदर झांक कर देखा तो मासूम बेटे का शव वॉटर टैंक में तैर रहा था. उसके बाद पत्नी और बेटी का शव भी तैरता देख पति की चीख निकल गई. घटना राजस्थान के बालोतरा जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के बालू गांव की है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार बालोतरा जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र के बालू गांव की निवासी 35 वर्षीय विवाहिता नखत कंवर पत्नी भीमसिंह अपने दो बच्चों 10 साल की बेटी पूजा कंवर और 7 साल के बेटे जोगसिंह के साथ मायके गई हुई थी. मंगलवार को ही दोनों बच्चों के साथ अपने ससुराल पहुंची थी. 

खेत में काम कर रहा था पति

बताया जा रहा है कि जब विवाहिता घर पहुंची थी तो घर में कोई नहीं था. पति भीमसिंह खेत पर काम करने गया था. पति खेत से शाम को घर लौटा तो घर में पत्नी और बच्चे कहीं नहीं दिखे. पति ने पहले घर में और फिर आसपास ढूंढा. वापस घर आकर देखा तो पानी के टांके (वॉटर टैंक) का ढक्कन खुला था. पति ने वॉटर टैंक में झांक कर देखा तो 7 साल के बेटे जोगसिंह का शव वॉटर टैंक में तैर रहा था. बेटे का शव तैरता देखकर पिता के मुंह से चीख ही निकली. इतने में आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे. टांके में देखा तो मां समेत बेटा -बेटी के शव तैरते मिले. सूचना पर पहुंची समदड़ी थाना पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर समदड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हालांकि, विवाहिता ने अपने बच्चों के साथ सामूहिक सुसाइड करने का रास्ता क्यों अपनाया. इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

जांच में जुटी पुलिस

समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल ने बताया कि मां और दो बच्चों की टांके में डूबने सर मौत हो गई है. विवाहिता   मायके गई हुई थी. एक दिन पहले ही बच्चों के साथ वापस ससुराल आई थी. पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी के रखवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है कि विवाहिता ने बच्चों के साथ सुसाइड क्यों किया. पुलिस के मुताबिक विवाहिता के पीहर पक्ष के आने और उनकी रिपोर्ट के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp