जोधपुर: शादी में गैस सिलेंडर फटने से 5 की मौत, बेनीवाल ने कहा- 50 लाख मुआवजा दे सरकार

Ashok Sharma

• 04:44 AM • 09 Dec 2022

Jodhpur News: जिले के शेरगढ़ में गुरुवार को शादी समारोह में 5 गैस सिलेंडर फटने से बड़ा ब्लास्ट हो गया. इस दौरान दूल्हा और उसके माता-पिता समेत 50 से ज्यादा लोग झुलस गए. दिल दहला देने वाली घटना से अफरा-तफरी मच गई. हादसे में अब तक कुल मौत का आंकड़ा 5 तक पहुंच गया, इनमें […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: जिले के शेरगढ़ में गुरुवार को शादी समारोह में 5 गैस सिलेंडर फटने से बड़ा ब्लास्ट हो गया. इस दौरान दूल्हा और उसके माता-पिता समेत 50 से ज्यादा लोग झुलस गए. दिल दहला देने वाली घटना से अफरा-तफरी मच गई. हादसे में अब तक कुल मौत का आंकड़ा 5 तक पहुंच गया, इनमें 2 महिलाएं और 3 बच्चों की मौत हो गई. हादसे के बाद सभी घायलों को हॉस्पिटल रेफर किया. हादसा होने के बाद जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और ग्रामीण एसपी अनिल कयाल घटनास्थल के पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. .

यह भी पढ़ें...

हादसा भूंगरा गांव में एक विवाह समारेाह में गुरुवार दोपहर को गैस सिलेंडर के फटने से हुआ. जिसकी जद में आने के बाद एक के एक कई सिलेंडर ने आग पकड़ ली. जिससे पूरा समारोह स्थल आग की चपेट में आ गया. मौके पर अफरा तफरी भी मच गई. टेंट में मौजूद लोग आग की लपटों से घिर गए. इनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल है.

थानाधिकारी देवेंद्र सिंह के अनुसार हादसे में पचास से ज्यादा लोगों के झुलसने की सूचना है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंकर पानी के टैंकर से आग बुझाने के प्रयास शुरू किए. जोधपुर और बालोतरा से फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया.

सरदारशहर जीत पर बोले सीएम गहलोत, हमारी सरकार रिपीट होने का संकेत है यह

हादसे के बाद आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल आज सुबह जोधपुर घायलों से मिलने पहुंचे. मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेनीवाल ने कहा मुख्यमंत्री आर्थिक पैकेज की घोषणा करे. हादसे में मृतकों को 25 से 50 लाख का मुआवजा भी दें. और घायलों के इलाज विदेश से कराएं. बेनीवाल ने कहा संसद भवन में केंद्र सरकार का भी ध्यान इस घटना को लेकर इंगित कराया जाएगा.

गहलोत Vs पायलट एपिसोड 3: जहां से शुरू हुआ था ये किस्सा घूमकर वहीं पहुंचा? जानें

    follow google newsfollow whatsapp