करौलीः कोहरे की दस्तक के साथ बढ़ गई सर्दी, एनएच-23 पर रेंगते नजर आए वाहन

Gopal Lal

• 11:14 AM • 31 Dec 2022

Karauli News: राजस्थान के करौली जिले में कोहरे की दस्तक के साथ सर्दी बढ़ गई है. एनएच-23 पर घने कोहरे में वाहन रेंगते नजर आए. विजिबिलिटी का स्तर 100 मीटर से नीचे पहुंच गया. जिसके चलते वाहन चालकों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जिले में सबसे कम तापमान हिंडौन सिटी पर 5.4 […]

Rajasthantak
follow google news
Karauli News: राजस्थान के करौली जिले में कोहरे की दस्तक के साथ सर्दी बढ़ गई है. एनएच-23 पर घने कोहरे में वाहन रेंगते नजर आए. विजिबिलिटी का स्तर 100 मीटर से नीचे पहुंच गया. जिसके चलते वाहन चालकों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जिले में सबसे कम तापमान हिंडौन सिटी पर 5.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. हालांकि पूरे जिले के तापमान में 3 डिग्री की वृद्धि दर्ज की गई.
मौसम विभाग ने आगामी 3-4 दिन तक मौसम साफ रहने, तेज धूप खुलने और सुबह-शाम तेज ठंड की संभावना जताई है. कृषि विभाग हिंडौन सिटी प्रभारी एमके नायक ने बताया कि आगामी दिनों में कोहरा बढ़ने और ओस की संभावना है. 4 डिग्री से अधिक तापमान होने पर पाला पड़ने की संभावना कम रहती है. साथ ही कोहरा फसलों के लिए लाभदायक है.
मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को न्यूनतम तापमान 5 डिग्री व अधिकतम तापमान 19 डिग्री था. जबकि शनिवार को न्यूनतम तापमान 11 डिग्री और अधिकतम तापमान 23 डिग्री तक दर्ज किया गया.
यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp