Kota: कोर्ट में चले लात-घूसे, महिला एडवोकेट समेत दो वकीलों ने साथी वकील को पीटा, वीडियो वायरल

चेतन गुर्जर

02 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 2 2024 11:15 AM)

Kota: कोटा में अदालत परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला वकील, अपने ही दो साथी वकील के साथ मारपीट करती नजर आ रही है.

Kota: कोर्ट में चले लात-घूसे, महिला एडवोकेट ने दो वकीलों को इस बात पर पीटा, वीडियो वायरल

Kota: कोर्ट में चले लात-घूसे, महिला एडवोकेट ने दो वकीलों को इस बात पर पीटा, वीडियो वायरल

follow google news

Kota: कोटा में अदालत परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला वकील, अपने ही दो साथी वकील के साथ मारपीट करती नजर आ रही है. अब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, हालांकि दोनों ही पक्षों की तरफ से पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें...

कोटा में कोर्ट परिसर में गुरुवार को दो वकीलों के बीच भिड़ने का मामला सामने आया है. इस मामले में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कोर्ट परिसर में ही एक महिला वकील पुरूष वकील के बीच हो रही भिड़ंत दिखाई दे रही है, अब बताया जा रहा है कि अधिवक्ता द्वारा महिला के खिलाफ गलत टिप्पणी सोशल मीडिया पर कर दी गई थी.

अभिभाषक परिषद ने लिया संज्ञान

मामले में वकीलों के बीच भिड़ंत हुई थी लेकिन दोनों पक्षों में से किसी ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है. उधर, अभिभाषक परिषद के सचिव अजय सुरंगी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. मामले में दोनों को शुक्रवार को बुलाया गया है. इस केस में आगे की कार्रवाई की जाएगी तथा मामले को गंभीरता से लिया जाएगा.

देखें वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp