पाली: ट्रेलर-ट्रक में आमने-सामने की टक्कर से लगी भीषण आग, ड्राइवर जिंदा जला

Bharat Bhushan

31 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 31 2023 6:43 AM)

Pali news: पाली में ट्रेलर-ट्रक में आमने-सामने की भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहनो में आग लग गई. हादसा रोहट के खारडा-गाजनगढ़ के निकट झाला पेट्रोल पम्प के निकट सोमवार रात को हुआ. जानकारी के अनुसार गलत साइड जा रहे ट्रेलर और सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद दोनों […]

Rajasthantak
follow google news

Pali news: पाली में ट्रेलर-ट्रक में आमने-सामने की भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहनो में आग लग गई. हादसा रोहट के खारडा-गाजनगढ़ के निकट झाला पेट्रोल पम्प के निकट सोमवार रात को हुआ. जानकारी के अनुसार गलत साइड जा रहे ट्रेलर और सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई. इसमें एक ट्रेलर चालक जिंदा जल गया. सूचना पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया. इस दौरान हाइवे पर लंबा जाम लग गया, आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. बताया गया कि लोगों ने ट्रेलर में फंसे ड्राइवर को निकालने का भी प्रयास किया लेकिन आग इतनी भीषण थी कि बचा नहीं सके.

यह भी पढ़ें...

बता दें ट्रेलर पाली की ओर से गलत साइड में फोरलेन पर जा रहा था. इस दौरान सामने से आ रहा एक ट्रक से भिड़ गया. भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई, इसमें ट्रेलर चालक जिंदा जल गया. सूचना पर पाली से दो दमकल मौके पर पहुंची. वहीं पाली सीओ ग्रामीण, रोहट थानाधिकारी भी जाप्ते का साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस और दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग लगने के बाद ट्रक चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई. जबकि ट्रेलर ड्राइवर फंस गया, जिसे बाहर नहीं निकल सका और जिंदा जल गया. जिसके शव केबिन तोड़कर बाहर निकाला गया. हादसे के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी लाइनें लग गई. पुलिस ने एक घंटे बाद यातायात सुचारू करवाया. वहीं मृतक की शिनाख्त उत्तर प्रदेश निवासी के रूप में हुई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: जयपुर: लॉरेंस गैंग के बदमाशों ने पुलिस पर हमला बोल किया भागने का प्रयास, जवाबी फायरिंग में लगी गोलियां

    follow google newsfollow whatsapp