सीकर में छाया बादल और कोहरा, रात का तापमान 5 डिग्री बढ़ा, हो सकती है बारिश

बृजेश उपाध्याय

08 Nov 2022 (अपडेटेड: Nov 9 2022 2:14 PM)

Sikar Weather Update: राजस्थान के सीकर जिले में मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिला. सीकर के अधिकतर इलाकों में सुबह कोहरा और बादल छाए रहने के चलते उमस का भी एहसास हुआ. हालांकि रात के तापमान में 5 डिग्री से भी ज्यादा की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. फिलहाल सीकर में आसमान में बादल […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar Weather Update: राजस्थान के सीकर जिले में मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिला. सीकर के अधिकतर इलाकों में सुबह कोहरा और बादल छाए रहने के चलते उमस का भी एहसास हुआ. हालांकि रात के तापमान में 5 डिग्री से भी ज्यादा की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. फिलहाल सीकर में आसमान में बादल छाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें...

मौसम विभाग की मानें तो जिले में हल्की बारिश की संभावना है. सीकर के कृषि अनुसंधान केंद्र फतेहपुर पर सोमवार रात का पारा 19 डिग्री दर्ज किया गया है. इससे पहले यहां रविवार रात का पारा 13.5 डिग्री और शनिवार रात का पारा भी 13.5 डिग्री दर्ज किया गया था.

जयपुर मौसम केंद्र के मताबिक राजस्थान में चूरू, झुंझुनू, सीकर समेत कुल 7 जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं 9 नवंबर तक बादलों की आवाजाही का दौर रहेगा. इसके बाद 10 नवंबर से उत्तरी हवाओं के चलने से तापमान में 4 डिग्री तक की गिरावट आएगी. साथ ही सर्दी का असर भी बढ़ेगा.

कंटेंट: सुशील कुमार जोशी

    follow google newsfollow whatsapp