सीकर: बारातियों से भरी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, 2 की मौत, 3 घायल

Sushil Kumar

16 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 16 2023 9:23 AM)

Sikar news: सीकर में बारातियों से भरी बस-ट्रक में भीषण टक्कर का मामला सामने आया है. जिसमें बस सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जिनमें एक घायल को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है, जबकि 2 घायलों का सीकर के एसके हॉस्पिटल […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar news: सीकर में बारातियों से भरी बस-ट्रक में भीषण टक्कर का मामला सामने आया है. जिसमें बस सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जिनमें एक घायल को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है, जबकि 2 घायलों का सीकर के एसके हॉस्पिटल में इलाज जारी है. मामला दादिया थाना थाना इलाके का है. जहां बुधवार देर रात बस और ट्रक की आमने -सामने की भिड़ंत हो गई. फिलहाल दादिया पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक डीपर लाईट यूज नहीं करने और संकरी रोड होने के चलते हादसा हुआ है. फिलहाल मृतकों के शवों को एस के हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपे जाएंगे.

दादिया थाना एएसआई संतोष कुमारी ने बताया कि बस में सवार सभी बाराती थे, जो देर रात पिपराली से वापस जा रहे थे. इसी दौरान रघुनाथगढ़ में सामने से आ रहे ट्रक से बस की टक्कर हो गई. हादसे में रामेश्वर निवासी झाझड़ और 12 वर्षीय लोकेश की मौत हो गई. इसके अलावा तीन लोग घायल हुए, जिनमें एक घायल को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है. जबकि दो घायलों का इलाज सीकर के एस के हॉस्पिटल में ही जारी है.

यह भी पढ़ें: यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: बीच सड़क खड़े ट्रेलर से टकराई बस, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत, 15 यात्री घायल

 

    follow google newsfollow whatsapp