उदयपुर: सरकारी अस्पताल से 11 दिन का नवजात चोरी, एक महिला ने प्रसूता को ये कहकर दिया झांसा

Mahendra Bansrota

• 04:30 PM • 16 Feb 2023

Udaipur News: उदयपुर के सरकारी अस्पताल से 11 दिन का नवजात चोरी हो गया. चोरी होने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. कागजी कार्रवाई में लगे परिवार वाले जान ही नहीं पाए और प्रसूता से बच्चा लेकर एक महिला फरार हो गई. इस घटना के बाद प्रसूता का रो-रोकर बुरा हाल है. दरअसल महिला […]

Rajasthantak
follow google news

Udaipur News: उदयपुर के सरकारी अस्पताल से 11 दिन का नवजात चोरी हो गया. चोरी होने के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. कागजी कार्रवाई में लगे परिवार वाले जान ही नहीं पाए और प्रसूता से बच्चा लेकर एक महिला फरार हो गई. इस घटना के बाद प्रसूता का रो-रोकर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल महिला एक दिन पहले से ही बच्चे को चोरी करने की फिराक में थी. परिजनों से लगातार संपर्क बढ़ाने की कोशिश कर रही थी. बुधवार की शाम से ही महिला बच्चे के पिता से संपर्क बढ़ा रही थी. बच्चे के पिता के मोबाइल नंबर लेकर लगातार उसको मैसेज भी कर रही थी, लेकिन उन्हें कहां पता था कि यह संपर्क सिर्फ उनके मासूम को अगवा करने के लिए कर रही है.

यह भी पढ़ें: बदमाशों ने इस छोटी सी बात पर सरेआम मचाया उत्पात, 7 कारों और दो मकानों में की तोड़फोड़

दरअसल राजू भील की पत्नी को 10 दिन पहले बच्चा हुआ. बुधवार को शाम 5 बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई. महिला के साथ उनकी ननद, पति सहित कई रिश्तेदार भी मौजूद थे. गुरूवार के दिन परिजन बच्चे को अस्पताल की पार्किंग में सुलाकर पास में बैठे हुए थे और कुछ लोग बच्चे का जन्म प्रमाण पत्र बनवाने में व्यस्त थे.

इसी बीच महिला ने मौका देखकर परिवार की महिलाओं से कहा कि आपको आपके परिवार वाले उधर बुला रहे हैं. यही झांसा देकर 5 मिनट के अंदर बच्चे को चोरी करके ले गई. जब परिजनों ने आकर देखा तो उनका बच्चा उन्हें गायब मिला. यह देखते ही महिला बेसुध होकर गिर गई. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. हाथीपोल थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को गंभीरता से लेते हुए चारों तरफ नाकाबंदी करवा दी है. महिला का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी में वसुंधरा राजे के समर्थन में उठी मांग, पूर्व विधायक बोले- वो ही कर सकती हैं कांग्रेस की छुट्टी

    follow google newsfollow whatsapp