अलवर: अचानक रात को प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचे CM गहलोत, इस दिक्कत के चलते करीब 30 मिनट तक रहे अंदर!

राजस्थान तक

20 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 22 2022 8:47 AM)

Alwar: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अलवर पहुंचे. इस दौरान वह अलवर शहर के अशोक सर्किल के समीप एक निजी अस्पताल पहुंचे. जहां करीब 30 मिनट रुके. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मालाखेड़ा में आयोजित […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अलवर पहुंचे. इस दौरान वह अलवर शहर के अशोक सर्किल के समीप एक निजी अस्पताल पहुंचे. जहां करीब 30 मिनट रुके. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मालाखेड़ा में आयोजित सभा में जो सुझाव दिया, वह अच्छा सुझाव है. उन्होंने कहा कि हर विधायक को मंत्री को पब्लिक के सामने जाना चाहिए और वह भी पब्लिक के बीच जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक सीएम गहलोत को दांत में प्रॉब्लम थी. इसी के चलते वह शहर के एक निजी नर्सिंग होम पहुंचे. दंत चिकित्सक से मिलने के बाद सीएम गहलोत ने लोगों से बातचीत भी की. पहले जानकारी मिल रही थी कि सीएम निजी मुलाकात के लिए यहां पहुंचे हैं. लोगों से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि यहां राहुल गांधी ने सुझाव दिया था कि कैबिनेट के हर मंत्री महीने में 1 दिन 15 किलोमीटर की पैदल यात्रा करें और आमजन की बातें सुने और उनका समाधान करें इस पर उन्होंने कहा कि उनका राहुल गांधी का सुझाव अच्छा है और वह दिल की बात जुबान पर लाते हैं और पब्लिक के सामने रखते हैं. उन्होंने बताया कि जिस तरह इंदिरा रसोई के अंदर कई बार मैं खाना खाने गया हूं. इसी तरह विधायकों-सरपंचों को जाना चाहिए और वहां की क्वालिटी देखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: सीएम गहलोत ने प्रदेशवासियों को दी ये बड़ी सौगात, 1050 का सिलेंडर अब 500 में मिलेगा! जानें डिटेल

अगर यह नेता ऐसे दौरे करें तो निश्चित रूप से वहां की क्वालिटी भी मेंटेन रहती है. भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से काफी लोग जुड़ रहे हैं और यात्रा को काफी सपोर्ट मिल रहा है. राहुल गांधी का जो संदेश है, उसे आमजन तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है. रोजगारी और स्वास्थ्य को लेकर भी राजस्थान में काफी काम हुआ है. सीएम ने निजी अस्पताल से बाहर निकलकर आमजन से मिले और जो फैमिली वहां से निकल रही थी. उनके बच्चों के साथ ही उन्होंने फोटो खिंचवाई.

कंटेंट: देवेन्द्र भारद्वाज

यह भी पढ़ें: 1971 भारत-पाक युद्ध के नायक भैरोसिंह के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, देशभर में शोक की लहर

    follow google newsfollow whatsapp