झालावाड़ में पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, पायलट बोले- कोई तनातनी नहीं है

Mausami Singh

04 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 4 2022 3:27 PM)

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्री की एंट्री हो चुकी है. वसुंधरा राजे के गढ़ में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री पर राहुल गांधी का जोरदार स्वागत हुआ. आदिवासी नृत्य में राहुल के साथ पायलट और गहलोत हाथ से हाथ मिलाकर डांस करते हुए नजर आए. इस मौके पर पायलट ने […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्री की एंट्री हो चुकी है. वसुंधरा राजे के गढ़ में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री पर राहुल गांधी का जोरदार स्वागत हुआ. आदिवासी नृत्य में राहुल के साथ पायलट और गहलोत हाथ से हाथ मिलाकर डांस करते हुए नजर आए. इस मौके पर पायलट ने कहा कि यह दोस्ताना कॉम्पिटीशन है. जब माहौल ऐसा हो लोगों में तो लाखों लोग यात्रा में जुड़ेंगे.

यह भी पढ़ें...

पायलट ने प्रदेश में पोस्टर वार के संदर्भ में कहा- कोई तनातनी नहीं है. सब मिलकर पार्टी के लिए कर रहे हैं. हजारों लाखों जुड़ रहे हैं. किसी एक व्यक्ति से यह यात्रा सफल नहीं होगी. भाजपा को खुद आत्ममंथन करना चाहिए था. 4 साल में वह विपक्ष की भूमिका निभा नहीं पाए. उनमें आपस में सिर फुटव्वल मचा हुआ है.

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा- देश में निश्चित रूप से टकराव की स्थिति पैदा हुई है. जो प्यार-मोहब्बत-भाईचारे का पैगाम जो था वहां चोट लगी है. दुश्मनी ना हो कटुता को निपटाया जाए. राजनीति में हम लोग अपनी बात को मजबूती से रखे यह हमारा दायित्व है.

यह भी पढ़ें: झालावाड़ में भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी बोले- ये सावरकर की नहीं गांधी की पार्टी है

मैं भाजपा और आरएसएस से नफरत नहीं करता- राहुल गांधी
राहुल गांधी ने कहा- मैं भाजपा और आरएसएस से नफरत नहीं करता पर मैं देश को डरने नहीं दूंगा. महंगाई बढ़ रही है पर पूरा धन कुछ तीन चार उद्योगपतियों के हाथ जा रहा है. ये सही नहीं है. एमपी के नेताओं के साथ चले अब वहां छोड़कर हमें दुख हो रहा है पर राजस्थान आकर खुशी है. यात्रा को 7 बजे शुरू होना चाहिए मुझे मेसेज आया. मैं कहता हूं थोड़ी कठिनाई होनी चाहिए.
हम 6 बजे चलेंगे. हम 25,26 किलोमीटर चलेंगे. ये सावरकर की पार्टी नहीं है. ये गांधी की पार्टी है. हमें तप करना आता है. तकलीफ हम सहेंगे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की एंट्री, झालावाड़ में राहुल के साथ गहलोत-पायलट ने किया आदिवासी नृत्य

    follow google newsfollow whatsapp