जुनैद और नासिर के परिजनों से गहलोत ने की मुलाकात, सीएम ने ट्वीट कर कही ये बातें, जानें

राजस्थान तक

• 11:05 AM • 21 Feb 2023

Rajasthan News: भरतपुर के जुनैद और नासिर को जलाकर मारने का मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी मृतक के परिवारों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले मैंने हरियाणा में हिंसा का शिकार होकर […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: भरतपुर के जुनैद और नासिर को जलाकर मारने का मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी मृतक के परिवारों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले मैंने हरियाणा में हिंसा का शिकार होकर जान गंवाने वाले जुनैद और नासिर के परिवारों से मुलाकात की. इस जघन्य अपराध के पीड़ितों न्याय दिलाने के लिए राजस्थान पुलिस पूरा प्रयास कर रही है और न्याय सुनिश्चित किया जाएगा.

गौरतलब है कि हरियाणा के भिवानी में लोहारू थाना इलाके के गांव बारवास के पास एक बोलेरो सहित जुनैद और नासिर के जलने का मामला सामने आया था. शवों के कंकाल मिलने के बाद हरियाणा पुलिस ने शिनाख्त की थी. वहीं, मृतक के परिजन ने आरोप लगाया था कि बजरंग दल वालों ने उन्हें जिंदा जला दिया. वहीं, इस पूरे मामले में राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा का भी बयान आ चुका है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिन्कू सैनी के अतिरिक्त आठ और आरोपियों को भी नामजद किया गया है. इनकी गिरफ्तारी के लिए राजस्थान पुलिस और हरियाणा पुलिस के सहयोग से लगातार प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः OPS पर केंद्रीय वित्तमंत्री ने कही ये बात तो CM गहलोत बोले- हम कर्मचारियों पर एहसान नहीं कर रहे

    follow google newsfollow whatsapp