New Year सेलिब्रेशन के लिए मलाइका, अर्जुन कपूर और वरूण धवन पहुंचे रणथंभौर, यहां मनाएंगे नया साल

Sunil Joshi

30 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 30 2022 3:03 PM)

New Year 2023: नए साल के मौके पर राजस्थान गुलजार हो चुका है. फिल्मी सितारें नए साल का जश्न मनाने के लिए अब राजस्थान का रूख करते नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्टर अर्जुन कपूर, वरुण धवन और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा शुक्रवार को रणथंभौर पहुंची. जहां फाइव स्टार होटल वन्यविलास में पहुंचते ही उनका राजस्थानी […]

Rajasthantak
follow google news

New Year 2023: नए साल के मौके पर राजस्थान गुलजार हो चुका है. फिल्मी सितारें नए साल का जश्न मनाने के लिए अब राजस्थान का रूख करते नजर आ रहे हैं. वहीं, एक्टर अर्जुन कपूर, वरुण धवन और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा शुक्रवार को रणथंभौर पहुंची. जहां फाइव स्टार होटल वन्यविलास में पहुंचते ही उनका राजस्थानी परंपरा के अनुसार स्वागत-सत्कार किया गया.

यह भी पढ़ें...

फिल्मी सितारें शनिवार को रणथंभौर नेशनल पार्क घूमने जाएंगे. वरूण धवन, मलाइका और अर्जुन कपूर 31 दिसंबर की शाम को होटल में ही सेलिब्रेट करेंगे. इसके लिए होटल में विशेष तैयारियों को भी अंजाम दिया गया है. साथ ही होटल में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था भी रखी गई है.

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के पाली शहर में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने की तैयारी में हैं. दोनों फिलहाल पाली जिले में लेपर्ड सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं. कैटरीना राजस्थान को अपनी पसंदीदा जगह में से एक बता चुकी हैं. कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ फोटो भी शेयर की. साथ ही बांध के आसपास क्षेत्र की तस्वीरें भी साझा की. जिसमें लिखा कि मुझे लगता है कि यह मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है.

यह भी पढ़ेंः कैटरीना ने पाली के इस जगह की फोटो की शेयर तो यूजर्स बोले- Amazing है ये Place, जानें

    follow google newsfollow whatsapp