राजस्थानः सर्दी के चलते 15 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल! जिला कलेक्टर लेंगे फैसला

राजस्थान तक

05 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 5 2023 8:35 AM)

Rajasthan News: राजस्थान में तापमान में लगातार गिरावट के चलते ठंड का कहर जारी है. इसे देखते हुए राजस्थान की स्कूलों में 15 जनवरी तक छुट्टियां भी हो सकती है. जिसे लेकर फैसला जिला कलेक्टर को करना है. माध्यमिक शिक्षा निदेशालय (बीकानेर) ने इस संबंध में आदेश भी जारी किया है. माध्यमिक शिक्षा निदेशक गौरव […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में तापमान में लगातार गिरावट के चलते ठंड का कहर जारी है. इसे देखते हुए राजस्थान की स्कूलों में 15 जनवरी तक छुट्टियां भी हो सकती है. जिसे लेकर फैसला जिला कलेक्टर को करना है. माध्यमिक शिक्षा निदेशालय (बीकानेर) ने इस संबंध में आदेश भी जारी किया है.

यह भी पढ़ें...

माध्यमिक शिक्षा निदेशक गौरव अग्रवाल ने इस संबंध में आदेश जारी किया. सर्दी की परिस्थितियों को देखते हुए सभी जिला कलेक्टर 5 जनवरी तक स्कूलों में छुट्टियां बढ़ाने का फैसला ले सकते हैं. गौरतलब है कि राजस्थान में कड़ाके की ठंड के चलते कई हिस्सों में पारा माइनस में पहुंच गया. जबकि कई हिस्से कोहरे के आगोश में है.

सीकर, चूरू, फतेहपुर, माउंट आबू समेत कई क्षेत्र में न्यूनतम तापमान में गिरावट जारी है. माउंट आबू में गुरूवार सुबह न्यूनतम पारा -6 डिग्री पहुँच गया है. न्यूनतम तापमान में आई गिरावट के चलते रात पड़ने वाली ओस की बूंदे बर्फ की चादर में तब्दील हो गई है.

यह भी पढ़ेंः माउंट आबू में न्यूनतम पारा -6 डिग्री पहुंचा, शिमला-मनाली जैसा हुआ नजारा

    follow google newsfollow whatsapp