‘भारत जोड़ो यात्रा’ का तीसरा दिन: प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा होंगे शामिल, राहुल से होगी मुलाकात

राजस्थान तक

07 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 7 2022 3:27 AM)

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज तीसरा दिन है. यात्रा कोटा जिले से शुरू चुकी है. यात्रा में राहुल गांधी के साथ सीएम गहलोत और पायलट साथ चलते नजर आ रहे हैं. फिलहाल  इस यात्रा में राजस्थान कांग्रेस में चल रही खींचतान अभी तक शांत दिखाई दे रही […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज तीसरा दिन है. यात्रा कोटा जिले से शुरू चुकी है. यात्रा में राहुल गांधी के साथ सीएम गहलोत और पायलट साथ चलते नजर आ रहे हैं. फिलहाल  इस यात्रा में राजस्थान कांग्रेस में चल रही खींचतान अभी तक शांत दिखाई दे रही है, राहुल गांधी ने मंगलवार को कोटा जिले में प्रवेश किया था. राहुल गांधी ने दूसरे दिन कोटा जिले में सुकेत से खेल मैदान मोरू कलां दर्रा तक कुल 26 किमी की यात्रा तय की है.

यह भी पढ़ें...

आज राहुल गांधी ने तीसरे दिन की अपनी यात्रा की शुरूआत सुबह 6 बजे से गणेश मंदिर (सांगोद) से शुरू की है. आज की यात्रा का पहला चरण 13 किमी यात्रा चलकर करीब सुबह 10 बजे अकलंग स्कूल, मंडाना पहुंचेगी, जहां राहुल यहां लंच करेंगे. उसके बाद यात्रा का दूसरा फेज दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा.

इस दौरान यात्रा मान्दलया रोड, मण्डाना से 9 किमी की यात्रा तय करके शाम करीब साढ़े 6 बजे सासा रिसोर्ट के सामने (लाड़पुरा) पहुंचेगी. यहां कॉर्नर मीटिंग होगी, उसके बाद यात्रा 8 किमी आगे पहुंचकर मदन मोहन मालवीय फॉर्म हाउस योजना जगपुरा में रात्रि विश्राम करेगी.

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान कांग्रेस का सुखजिंदर सिंह रंधावा के रूप में नया प्रभारी नियुक्त किया गया है. रंधावा आज भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो रहे हैं. वह राहुल गांधी और सीएम गहलोत से मुलाकात करेंगे. अभी वह जयपुर से कोटा के लिए यात्रा में शामिल होने के लिए निकल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थानः संघ के गढ़ में सोनिया मनाएंगी अपना बर्थडे! रंधावा पहुंचेंगे कोटा

राजस्थान में जारी सियासी घमासान पर बोलते रंधावा ने कहा कि कांग्रेस का नुकसान करते हैं वो कांग्रेसी नहीं हो सकते. जो कांग्रेस के वफादार हैं वो कांग्रेस के खिलाफ कभी नहीं सोच सकते. सुखविंदर सिंह ने कहा कि मैं नहीं मानता, राजस्थान में हालात चिंताजनक है या फिर पंजाब के जैसे हैं. राजस्थान में हालात ठीक हो सकते हैं. हमारी कोशिश रहेगी कि आलाकमान के साथ मिलकर राजस्थान के मुद्दे को सुलझा लिया जाएगा.

भारत जोड़ो यात्रा की ये तस्वीर है चर्चा में, जानिए राजस्थान की सियासत में तस्वीरों के मायने

    follow google newsfollow whatsapp