चलती ट्रेन में लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे बदमाश, मना करने पर एक शख्स को मारा चाकू, मचा हड़कंप

Gulam Nabi

• 05:19 PM • 27 Feb 2023

Rajasthan News: बठिंडा से हनुमानगढ़ आ रही ट्रेन में दो युवकों के द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जब एक शख्स ने उन्हें छेड़छाड़ करने से रोका तो गुस्साए युवकों ने उसे चाकू मार दिया. चाकूबाजी से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई और यात्रियों ने दोनों युवकों को काबू करते हुए […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बठिंडा से हनुमानगढ़ आ रही ट्रेन में दो युवकों के द्वारा लड़कियों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. जब एक शख्स ने उन्हें छेड़छाड़ करने से रोका तो गुस्साए युवकों ने उसे चाकू मार दिया. चाकूबाजी से ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई और यात्रियों ने दोनों युवकों को काबू करते हुए रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़ें...

लड़कियों के परिजनों ने बताया कि दोनों युवक नशेड़ी हैं और बार-बार उनकी लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे. विरोध करने पर उन्होंने गुरप्रीत सिंह नाम शख्स को चाकू मार दिया. यात्रियों के अनुसार घटना राजस्थान की सीमा पर हरियाणा के बडिंग खेड़ा गांव की है. इसके बाद ट्रेन जब संगरिया पहुंची तब रेलवे पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर घायल गुरप्रीत सिंह को प्राथमिक उपचार दिया. इसके बाद हनुमानगढ़ जंक्शन स्टेशन पर गुरप्रीत सिंह का इलाज शुरू हुआ.

गौरतलब है कि पीड़ित परिवार ट्रेन से श्रीगंगानगर जा रहा था. वहीं रेलवे पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ में जुट गई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रेन के अंदर छेड़छाड़ को लेकर आपस में बहसबाजी हुई थी तो युवकों ने गुरप्रीत नाम के व्यक्ति के चाकू मार दिया. इसके बाद सूचना मिलने पर रेलवे के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. बाद में पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में कांग्रेस की वापसी के लिए रायपुर से मिला फॉर्मूला, अब 70 फीसदी वोटों को साधने की कोशिश

    follow google newsfollow whatsapp