भिवानी हत्याकांड में 8 आरोपी अब तक फरार, पुलिस ने घोषित किया 5000-5000 रुपए का इनाम

Suresh Foujdar

06 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 2:35 PM)

Bharatpur News: भिवानी हत्याकांड के सभी फरार आठ आरोपियों पर राजस्थान पुलिस ने 5000-5000 रूपए का इनाम घोषित कर दिया. इससे पहले बीतें 22 फरवरी को 8 बदमाशों के फोटो जारी किए गए थे. हरियाणा के भिवानी में 15 फरवरी को भरतपुर निवासी जुनैद और नासिर को जीप में जलाकर हत्या कर दी गई थी. […]

भिवानी हत्याकांड: ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, जुनैद-नासिक का रिश्तेदार अरेस्ट, जानें वजह

भिवानी हत्याकांड: ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, जुनैद-नासिक का रिश्तेदार अरेस्ट, जानें वजह

follow google news

Bharatpur News: भिवानी हत्याकांड के सभी फरार आठ आरोपियों पर राजस्थान पुलिस ने 5000-5000 रूपए का इनाम घोषित कर दिया. इससे पहले बीतें 22 फरवरी को 8 बदमाशों के फोटो जारी किए गए थे. हरियाणा के भिवानी में 15 फरवरी को भरतपुर निवासी जुनैद और नासिर को जीप में जलाकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से भरतपुर पुलिस को इन आठ आरोपियों की तलाश है. साथ ही इस इनाम की राशि को बढ़ाने के लिए भरतपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक गौरव श्रीवास्तव को प्रस्ताव भेजा गया है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि एक नामजद आरोपी रिंकू सैनी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. पूछताछ के आधार पर पुलिस भिवानी हत्याकांड के आरोपियों की पहचान तक जा पहुंची. पुलिस ने बताया गया है कि जांच के दौरान पुलिस ने एक ऐसी सफेद कलर की स्कॉर्पियो को भी जब्त किया है. जिसमें इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो बदमाश थे. 

इस मामले में हरियाणा के नूह निवासी अनिल और श्रीकांत, कैथल निवासी कालू, करनाल निवासी किशोर और शशिकांत, भिवानी निवासी मोनू और गोगी, जींद निवासी विकास को नामजद किया गया है. जिनकी तलाश में भरतपुर पुलिस की तीन टीम लगी हुई है. उनके सहयोगियों के ठिकानों पर लगातार पुलिस की ओर से दबिश गई. जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि भिवानी हत्याकांड में गिरफ्तार रिंकू सैनी के अलावा आठ अन्य आरोपियों के शामिल होने की पुष्टि हुई थी. मोनू मानेसर का नाम एफआईआर में दर्ज है और उसके खिलाफ जांच के जरिए साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे है.

यह भी पढ़ेंः खूबसूरती पर मत जाइए, इस लेडी इंस्पेक्टर ने किया ऐसा कांड कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप!

    follow google newsfollow whatsapp