अलवर: 10 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप, रात को अगवा कर सरसों के खेत में ले जाकर घटना को दिया अंजाम!

राजस्थान तक

• 05:14 AM • 17 Dec 2022

Alwar News:अलवर जिले के किशनगढ़ बास में एक बार 10 वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामला दर्ज होने के बाद अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पीड़िता की ओर से गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस के अधिकारी इस […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar News:अलवर जिले के किशनगढ़ बास में एक बार 10 वर्षीय मासूम के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामला दर्ज होने के बाद अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. पीड़िता की ओर से गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है लेकिन परिवार का आरोप है कि पुलिस के अधिकारी इस मामले को दबाने में जुटे हुए हैं. घटना की रिपोर्ट दर्ज होने के 5 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक किशनगढ़बास में 10 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ 11 दिसम्बर को सामूहिक दुष्कर्म का मामला हुआ था. घटना के 2 दिन बाद 13 दिसंबर को थाने में मामला दर्ज हुआ लेकिन घटना के 5 दिन बाद तक दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहे हैं. किशनगढ़बास पुलिस ने IPC की धारा 376 (D) (B), 363 और 5(G)/6 पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है.

पीड़िता के पिता ने 13 दिसम्बर को किशनगढ़बास थाने में 2 आरोपियों सुबेदिन और तारिक खान के विरुद्ध नामजद मामला कराया दर्ज कराया है. पीड़िता के पिता ने बताया कि 11 दिसंबर की रात को जब वह पत्नी के साथ खेतों में पानी देने गया हुआ था तो उसकी 10 वर्षीय बेटी को बदरका गांव निवासी सुबेदिन और तारीक अगवा कर खेतों में ले गए और वहां उसके साथ जबरदस्ती कर रहे थे तो बेटी के रोने की आवाज सुनकर वो खेत में गया तो दोनों आरोपी उसके साथ गलत कार्य कर रहे थे. उसे और ग्रामीणों के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गए उसके बाद 12 दिसंबर को आरोपियों ने मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें: पेट्रोल पंप पर हथौड़ा लेकर पहुंचा बदमाश, सेल्समैन-मैनेजर से लूटे 31 हजार, CCTV में कैद हुई वारदात

किशनगढ़बास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच किशनगढ़बास पुलिस उपाधीक्षक जयप्रकाश बेनीवाल सौंप दी है. किशनगढ़ बास डीएसपी जयप्रकाश बेनीवाल ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से बालिका के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया था. जो पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में हरियाणा में दबिश दी हैं और अन्य ठिकानों पर पुलिस आरोपियों का पीछा कर रही है.

कंटेंट: संतोष शर्मा

यह भी पढ़ें: बीजेपी के MLA का वीडियो वायरल, कहा- मेरी हार हुई तो मैं जहर खाकर जान दे दूंगा

    follow google newsfollow whatsapp