बाड़मेरः बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पलटी, 2 की मौत

Dinesh Bohra

09 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 10 2022 4:13 AM)

Barmer News: घर लौटती बारातियों से भरी स्कॉर्पियों अचनाक पलटने से सारी खुशियां पलभऱ मातम में बदल गई. बाड़मेर जिले के चौहटन मार्ग पर हादसा हुआ. जहां स्कॉर्पियो अनियंत्रित होने के बाद खाई में पलटने से 2 की मौत हो गई. जिसके चलते दूल्हे के नाना और दोस्त की मौत हो गई. जबकि 3 लोग […]

Rajasthantak
follow google news

Barmer News: घर लौटती बारातियों से भरी स्कॉर्पियों अचनाक पलटने से सारी खुशियां पलभऱ मातम में बदल गई. बाड़मेर जिले के चौहटन मार्ग पर हादसा हुआ. जहां स्कॉर्पियो अनियंत्रित होने के बाद खाई में पलटने से 2 की मौत हो गई. जिसके चलते दूल्हे के नाना और दोस्त की मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले आलमसर निवासी गोपाराम मेघवाल के बेटे राजेंद्र की बारात गुरुवार को मेघवालों का टांका गांव के आई थी. विवाह संपन्न होने के बाद बारात शुक्रवार शाम को वापस आलमसर लौट रही ही थी. निंबड़ी माता मंदिर तक पहुंची थी कि गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खाते हुई खाई में गिर गई. दूल्हे के साथ नाना चेतनराम और दोस्त जोगेंद्र दान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

अन्य 3 लोगों का गंभीर रूप घायल होने के चलते इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मौका मुआयना कर हादसे की जानकारी ली. सदर थानाधिकारी अनिल कुमारशआदी के मुताबिक दोनो के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp