भरतपुर: बजरी माफियाओं ने पुलिस पर की फायरिंग, पथराव कर फोड़ दिया थाना प्रभारी का सिर, देखें Video

Suresh Foujdar

• 01:30 PM • 17 Feb 2023

Rajasthan News: राजस्थान में शुक्रवार तड़के धौलपुर की चंबल नदी से अवैध बजरी भरकर करीब 15 ट्रैक्टर-ट्रॉली भरतपुर की सीमा में जा रहे थे. उस दौरान रूपवास थाना प्रभारी भोजाराम ने अपनी टीम के साथ बजरी माफियाओं को रोका लेकिन बजरी माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और पथराव कर दिया. पथराव के दौरान […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में शुक्रवार तड़के धौलपुर की चंबल नदी से अवैध बजरी भरकर करीब 15 ट्रैक्टर-ट्रॉली भरतपुर की सीमा में जा रहे थे. उस दौरान रूपवास थाना प्रभारी भोजाराम ने अपनी टीम के साथ बजरी माफियाओं को रोका लेकिन बजरी माफियाओं ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और पथराव कर दिया. पथराव के दौरान थाना प्रभारी भोजाराम के सिर में चोट लगी है और अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, चंबल नदी से अवैध बजरी खनन कर ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर बजरी माफिया बजरी बेचने के लिए जा रहे थे. सूचना मिलने पर थाना प्रभारी भोजाराम ने पुलिस टीम के साथ बजरी माफियाओं के ट्रैक्टर और बजरी को पकड़ने का काम किया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

कैमरे में कैद हुई घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी बजरी माफियाओं को रोकने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन बजरी माफिया धड़ाधड़ पुलिस पर फायरिंग कर देते हैं. बजरी माफियाओं ने इस दौरान पुलिस पर पथराव भी किया. इस दौरान रूपवास थाना प्रभारी भोजाराम के सिर में चोट लग गई जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बजरी से भरे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया है. बाकी सभी बजरी माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली और बजरी लेकर फरार हो गए. गौरतलब है कि चंबल नदी से अवैध बजरी खनन करने वाले बजरी माफिया आए दिन पुलिस पर फायरिंग करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: अब शादी करने के लिए दूल्हे का क्लीन शेव होना जरूरी!, जानें इस अनोखे फरमान के पीछे की वजह

    follow google newsfollow whatsapp