धौलपुर में पुजारी के निर्मम हत्या, नदी किनारे मिले हाथ-पैर और धड़ के टुकड़े, 10 साल पहले मुस्लिम से हिंदू बना था

Umesh Mishra

• 10:19 AM • 21 Dec 2022

Dholpur News: धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के टोंटरी गांव में बीती देर रात माता मंदिर के पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्यारों ने पुजारी के दोनों पैर, दोनों हाथ बीच में शरीर और धड़ को काट कर अलग कर दिया. बदमाशों ने […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके के टोंटरी गांव में बीती देर रात माता मंदिर के पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्यारों ने पुजारी के दोनों पैर, दोनों हाथ बीच में शरीर और धड़ को काट कर अलग कर दिया. बदमाशों ने लाश को पार्वती नदी (बामनी) किनारे दो अलग-अलग प्लास्टिक के बोरों में बंद कर फेंक दिया. आज बुधवार सुबह जैसे ही ग्रामीणों ने दो प्लास्टिक बोरों को खून से लथपथ अवस्था में लाश को देखा तो हड़कंप मच गया. घटना की सूचना कंचनपुर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और प्लास्टिक के बोरे में बंधे शव के टुकड़ों को कब्जे लिया. पुजारी की निर्मम हत्या को लेकर एसपी धर्मेंद्र सिंह और एसएफएल टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक 60 वर्षीय बहाबुद्दीन खान पुत्र शेरखान निवासी भीमगढ़ बीते दस साल से टोंटरी गांव के पास पार्वती नदी किनारे चामण माता के मंदिर पर रहता था और पूजा-अर्चना करता था. बीती देर रात अज्ञात बदमाशों ने मंदिर पर पहुंचकर पुजारी की हत्या कर शव के तीन टुकड़े कर दो प्लास्टिक के बोरो में डाल कर पार्वती नदी किनारे बीहड़ में फेंक दिए. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. अभी तक बदमाशों का पुलिस को सुराग नहीं लग सका है. पुलिस की अलग-अलग टीमें बदमाशों की छानबीन कर रही है.

मृतक पुजारी बहाबुद्दीन खान ने बीते 10 साल पूर्व मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म को अपनाया था. जो टोंटरी गांव के नजदीक पार्वती नदी के बीहड़ों में चामण माता के मंदिर पर पूजा अर्चना का काम करता था और वही रहता था. अभी तक की छानबीन में पुरानी रंजिश या कोई अन्य मामला सामने निकल कर नहीं आया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. जिले में लगातार बढ़ रहे अपराध को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान भी खड़े हो रहे है.

पुलिस के मुताबिक बीती रात टोंटरी गांव के माता मंदिर पुजारी बहाबुद्दीन पुत्र शेर खान की धारदार हथियारों से काटकर हत्या की गई है. हत्यारों ने पुजारी के दोनों पैर, दोनों हाथ बीच में शरीर एवं धड़ को अलग किया है. चामण माता मंदिर के पास में एक और मंदिर था. जिस पर अन्य तीन साधु रहते थे. वारदात के बाद तीनों साधु मंदिर से फरार हो चुके हैं. पुलिस टीम गठित कर साधुओं के संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: अब UPI से पेमेंट करने पर राजस्थान रोडवेज बसों में मिलेगी टिकट

    follow google newsfollow whatsapp