धौलपुर: 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, वारदात के बाद आरोपी हो गया था फरार

बृजेश उपाध्याय

• 05:21 PM • 11 Nov 2022

Dholpur News: धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने 16 वर्षीय नाबालिग से घर में घुसकर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है.पकड़ा गया आरोपी वारदात के बाद से ही फरार हो गया था. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और बयान दर्ज कर आईपीसी की धारा 376,456 और 4 व 5 पॉक्सो एक्ट में […]

धौलपुर: दलित विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये शर्मनाक काम! धक्का-मुक्की कर आरोपी भागा

धौलपुर: दलित विवाहिता के साथ पड़ोसी ने किया ये शर्मनाक काम! धक्का-मुक्की कर आरोपी भागा

follow google news

Dholpur News: धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने 16 वर्षीय नाबालिग से घर में घुसकर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है.पकड़ा गया आरोपी वारदात के बाद से ही फरार हो गया था. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और बयान दर्ज कर आईपीसी की धारा 376,456 और 4 व 5 पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें...

कंचनपुर थाना एसएचओ हेमराज शर्मा ने बताया कि 29 अक्टूबर 2022 को थाना पर एक परिवादी द्वारा अपनी 16 वर्षीय नाबालिग के साथ आरोपी रामवरन पुत्र नेमीचंद कुशवाह निवासी बडापुरा के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था.

पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराकर आईपीसी की धारा 376,456 और 4 व 5 पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए दबिश की कार्रवाई की,लेकिन आरोपी घटना के बाद से फरार हो गया था. आरोपी रामवरन को गडराई पुरा मोड करेरुआ का पुरा से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी को पुलिस पॉक्सो कोर्ट में पेश करेगी.

कंटेंट: उमेश मिश्रा

    follow google newsfollow whatsapp