धौलपुरः नेशनल हाईवे पर कार को मारी टक्कर, डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा भिड़ा कंटेनर

Umesh Mishra

• 04:04 AM • 20 Feb 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक कंटेनर के अनियमंत्रित होने से कार से भिड़ंत हो गई. सदर थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर आगरा की तरफ से आ रहे एक कंटेनर का स्टेरिंग फेल हो गया. जिससे कंटेनर डिवाइडर पारकर दूसरी तरफ साइड में मुरैना की तरफ जा रही कार से […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक कंटेनर के अनियमंत्रित होने से कार से भिड़ंत हो गई. सदर थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर आगरा की तरफ से आ रहे एक कंटेनर का स्टेरिंग फेल हो गया. जिससे कंटेनर डिवाइडर पारकर दूसरी तरफ साइड में मुरैना की तरफ जा रही कार से भिड़ गया.

यह भी पढ़ें...

हादसे में कार चालक और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार अन्य तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव और घायलों को एम्बूलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां गंभीर घायलों को हायर सेंटर रैफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुरैना जिले की रहने वाली चार महिला कार में सवार होकर रविवार को वृंदावन दर्शन करने जा रही थी. हादसे को देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से मृतक और घायल महिलाओं को कार से निकाला और एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे में 45 वर्षीय निकिता गुप्ता और कार चालक 30 वर्षीय मुकेश की मौत हो गई. जबकि कार सवार 44 वर्षीय महादेवी पत्नी दिनेश चंद्र, 40 वर्षीय सरस्वती पत्नी विनोद गुप्ता और 42 वर्षीय हीरा देवी पत्नी भगवानदास गंभीर घायल हो गई. सभी घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है.

यह भी पढ़ेंः कटारिया के बाद अब मेवाड़ में किस करवट बैठेगी राजनीति, पूर्व राजघराने का क्या है ‘लक्ष्य’? जानें

    follow google newsfollow whatsapp