धौलपुर: विवाहिता का गुपचुप तरीके से हो रहा था अंतिम संस्कार, पुलिस ने अधजला शव बरामद किया

Umesh Mishra

• 02:17 PM • 14 Mar 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके में एक 23 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका का पति घर पर मौजूद नहीं था. पति की गैर मौजूदगी में ही ससुराल पक्ष ने गुपचुप तरीके से दाह संस्कार कर दिया. ससुराल पक्ष ने मृतका के पीहर पक्ष के परिजनों […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सरमथुरा थाना इलाके में एक 23 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका का पति घर पर मौजूद नहीं था. पति की गैर मौजूदगी में ही ससुराल पक्ष ने गुपचुप तरीके से दाह संस्कार कर दिया.

यह भी पढ़ें...

ससुराल पक्ष ने मृतका के पीहर पक्ष के परिजनों को भी इसकी सूचना नहीं दी. मृतका के पीहर पक्ष की तरफ से सूचना मिलते ही सरमथुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने श्मशान घाट पहुंचकर जलती चिता को पानी की मदद से शांत कर मृतका का अधजला शव को कब्जे लिया. पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसएफएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य लिए. पुलिस ने मृतका के अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि एक साल पहले यूपी के आगरा निवासी सोनिया की शादी सरमथुरा के साहनीपाड़ा निवासी आकाश से हुई थी. मृतका का पति आकाश मजूदरी करता है,जिसके चलते अक्सर बाहर ही रहता है. मृतका के भाई कुनाल ने पुलिस को फोन पर बताया कि ससुराल पक्ष ने उसकी बहन सोनिया की हत्या कर दी है.

सूचना पर सीओ सरमथुरा सुरेश कुमार पुलिस टीम जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने श्मशान घाट पहुंच कर दाह संस्कर को रूकवाया. पुलिस ने मृतका के अधजले शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल के शवगृह में रखवाया. पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसएफएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य लिए. मृतक के पीहर पक्ष और उसके पति के आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: प्रेमिका पर घूमी शक की ये सुई, ढाई महीने बाद पत्थरों के नीचे दबा मिला उसका कंकाल, जानें

    follow google newsfollow whatsapp