जालोर: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियारों सहित 10 बदमाश गिरफ्तार

राजस्थान तक

• 04:03 AM • 08 Dec 2022

Rajasthan News: सीकर मे हाल ही में हुए गैंगस्टर राजु ठेहठ हत्याकांड के बाद जालोर पुलिस सक्रिय नजर आ रही है. जालोर पुलिस की डी.एस.टी टीम एवं पुलिस थाना सांचौर की टीम ने अवैध हथियार तस्करों के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने 2 देशी पिस्टल मय मैग्जीन, 4 खाली मैग्जीन, 59 […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: सीकर मे हाल ही में हुए गैंगस्टर राजु ठेहठ हत्याकांड के बाद जालोर पुलिस सक्रिय नजर आ रही है. जालोर पुलिस की डी.एस.टी टीम एवं पुलिस थाना सांचौर की टीम ने अवैध हथियार तस्करों के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस ने 2 देशी पिस्टल मय मैग्जीन, 4 खाली मैग्जीन, 59 जिन्दा कारतूस बरामद कर सात आरोपियों को किया गिरफ्तार है.

यह भी पढ़ें...

वहीं सायला पुलिस थाने ने भी तीन आरोपियों को एक पिस्टल व कुछ मैग्जीन व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल के निर्देशानुसार अवैध हथियारों के विरूद्ध कार्रवाई से धरपकड़ एवं नाकाबंदी की गई. बुधवार को सांचोर के माधव नगर में स्थित एक मकान पर संयुक्त रूप से दबिश दी गई. इस दौरान कार्रवाई करते हुए दो लोडेड पिस्टल मय मैग्जीन, 4 खाली मैग्जीन 59 कारतूस बरामद किए साथ ही कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का चौथा दिन: बिना ब्रेक के 24 किमी चलेंगे राहुल, दोपहर को खत्म होगी यात्रा

गिरफ्तार आरोपियों से की गई पूछताछ के आधार पर सायला थानाधिकारी को अवगत करवाया गया, जिनके द्वारा आरोपी जसवन्तसिंह निवासी सूराणा वगैरह तीन जनों से एक पिस्टल, दो मैग्जीन व चार कारतूस बरामद किये गये, आरोपियों के कब्जे से बरामद हथियार एवं कारतूसों के सम्बन्ध में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की एवं गिरफ्तार आरोपियों से गहन पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है उक्त बदमाशो में मे तीन के विरूद्ध कई थानों मे प्रकरण दर्ज है, वहीं बाहर से हथियार लाकर इस क्षेत्र मे सप्लाई की गई है. उक्त बदमाश लूट, फिरौती, चोरी जैसे संगीन अपराध मे लिप्त हैं.

यह भी पढ़ें: जालोर: SIT ने पेश की चार्जशीट, मटकी का ज्रिक नहीं, हेडमास्टर को माना हत्या का दोषी

सांचोर के अलावा जालोर पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी कर सूचना दी कि सायला पुलिस ने भी अवैध हथियार को बड़ी कार्रवाई की है. तीन आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल, दो मैग्जीन, चार कारतूस व जीप बरामद की है. जालोर पुलिस ने इस तरह दो अलग-अलग जगह की कार्रवाई में दस बदमाशो को गिरफ्तार कर अवैध हथियार बरामद किये है.

कंटेंट: नरेश बिश्नाई

    follow google newsfollow whatsapp