जयपुरः रिहायशी इलाके में गैंगवार से दहशत, ताबड़तोड़ फायरिंग में युवक ने तोड़ा दम

विशाल शर्मा

• 08:44 AM • 02 Dec 2022

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी में गुरुवार रात रिहायशी इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग के चलते दहशत फैल गई. रात के अंधेरे में जयपुर में गोलियों की गूंज सुनाई देने से आसपास हड़कंप मच गया. मामला शहर के प्रताप नगर इलाके का है, जहां दो गैंग के बीच फायरिंग के दौरान एक युवक की मौत हो […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी में गुरुवार रात रिहायशी इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग के चलते दहशत फैल गई. रात के अंधेरे में जयपुर में गोलियों की गूंज सुनाई देने से आसपास हड़कंप मच गया. मामला शहर के प्रताप नगर इलाके का है, जहां दो गैंग के बीच फायरिंग के दौरान एक युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

डीसीपी ईस्ट राजीव प्रचार ने बताया कि प्रताप नगर थाना क्षेत्र के गोदावरी अपार्टमेंट के पास 5 राउंड फायरिंग हुई है. जिसमें अपने साथियों के साथ चाय की थड़ी पर बैठे महेन्द्र मीणा पर कुछ युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें महेन्द्र मीणा को गोली लग गई और फायरिंग के बाद गाड़ी में सवार युवक फरार हो गए. अब हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस ने जयपुर शहर में ए-श्रेणी की नाकाबंदी करा रखी है लेकिन फिर भी बदमाशों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा हैं. वारदात के बाद पुलिस ने मौके फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया, जिन्होंने कारतूस खाली खोल भी बरामद किए हैं.

मृतक महेंद्र मीणा और विनीत मेडी पेशेवर अपराधी हैं. दोनों के बीच काफी लंबे समय से रंजिश भी चल रही थी. मृतक भी हत्या सहित अन्य मामलों में जेल जा चुका हैं. जबकि अन्य बदमाशों के खिलाफ भी जयपुर समेत विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. आशंका जताई जा रही है कि मृतक का जिस गैंग से विवाद चल रहा था, उसी गैंग ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया हो. 

ये है पूरा मामला
दरअसल, युवक चाय की थड़ी पर बैठे थे. इस दौरान गाड़ी को पहले जोरदार टक्कर मारी गई और फिर इसके बाद बदमाशों ने युवक पर फायरिंग शुरू कर दी. गोलियों से घायल युवक की सांसे चल रही थी. इसी दौरान युवक पर धारदार हथियार से एक के बाद एक कई वार भी किए गए. जिसके बाद बदमाश भी मौके से भागने लगे. लेकिन जब गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई, तो उन्होंने वहां से गुजर रहे एक कार चालक को ही निशाना बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और उसकी गाड़ी लेकर ही फरार हो गए. इधर, गोली लगने से घायल हुए युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

    follow google newsfollow whatsapp