एक्टर सतीश कौशिक की मौत पर सवाल! राजस्थान के इस उद्योगपति की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जानें

Vijay Chauhan

• 04:21 AM • 14 Mar 2023

Churu News: एक्टर सतीश कौशिक की मौत के बाद राजस्थान में सरदारशहर (चूरू) के उद्योगपति विकास मालू रडार पर हैं. कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की दूसरी पत्नी ने उन पर रेप और कौशिक की हत्या के आरोप लगाए हैं. दरअसल, विकास मालू सरदारशहर में होली खेलने के बाद देर रात दिल्ली स्थित उनके […]

Rajasthantak
follow google news

Churu News: एक्टर सतीश कौशिक की मौत के बाद राजस्थान में सरदारशहर (चूरू) के उद्योगपति विकास मालू रडार पर हैं. कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू की दूसरी पत्नी ने उन पर रेप और कौशिक की हत्या के आरोप लगाए हैं. दरअसल, विकास मालू सरदारशहर में होली खेलने के बाद देर रात दिल्ली स्थित उनके फार्म हाउस चले गए. जहां कुछ चुनिंदा लोगो के साथ होली की पार्टी हुई. जिसमे सतीश कौशिक भी शामिल थे. उसी रात तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि होली पर देर रात आयोजित पार्टी के बाद एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक को सीने में दर्द शुरू हुआ. फार्म हाउस से गुरुग्राम ले जाते वक्त रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया था. जानकारी के मुताबिक मालू दुष्कर्म के एक केस में फरार है. गिरफ्तारी से बचने के लिए वह अक्सर दुबई में ही रहता है. पुलिस ने भी लुकआउट सर्कुलर जारी नहीं कराया है.  

सतीश कौशिक की मौत के बाद से ही मालू भूमिगत हो गया और अगले दिन दुबई चला गया गया. मालू ने एक बिल्डर के जरिए इस पूरे मामले को निपटाने की जिम्मेदारी भी दी. सूत्रों  की माने तो जिले के एक अधिकारी ने मामले को संभालने के लिए कोशिश की. रात भर उस अधिकारी और बिल्डर की बात होती रही. इस पूरे मामले में लेनदेन की बात भी सामने आ रही हैं. दरअसल, एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक होली मनाने के लिए लगातार सरादारशहर में साल 2019 से लगातार ही आते रहे हैं. एक्टर सतीश कौशिक के मालू परिवार से गहरे संबंध हैं. ऐसा पहली बार हुआ जब इस बार विकास मालू के दिल्ली स्थित फार्म हाउस पर होली की पार्टी हुई.

मालू की पत्नी ने लगाए आरोप
इस पूरे मामले में विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर मालू पर आरोप लगाए. उन्होंने पत्र में हत्या का कारण 15 करोड़ के लेनदेन को बताया. जिसके चलते यह पूरा मामला संदेह के घेरे में आ गया है. हालांकि मौत का क्या कारण रहा, यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा. लेकिन विकास मालू की पत्नी के पहले रेप और अब सतीश कौशिक की मौत का आरोप लगाए जाने पर मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: किरोड़ीलाल ने फोटो खिंचवाने से मना किया तो बाहर आकर बिफरे विधायक हुड़ला, देखें Video

    follow google newsfollow whatsapp