राजसमंदः दहेज के लिए विवाहिता की पति और सास-ससुर ने की पिटाई! मौत

Devi Singh

05 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 5 2022 2:30 PM)

Rajsamand News: राजसमंद के भीम में विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पति और सास-ससुर दहेज की मांग को लेकर पिटाई की. जिससे उसकी जान चली गई. जिसके बाद विवाहिता के परिजन ने भीम थाने में मामला दर्ज करवाया. इस पूरे मामले की जांच भीम के […]

Rajasthantak
follow google news

Rajsamand News: राजसमंद के भीम में विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि पति और सास-ससुर दहेज की मांग को लेकर पिटाई की. जिससे उसकी जान चली गई. जिसके बाद विवाहिता के परिजन ने भीम थाने में मामला दर्ज करवाया. इस पूरे मामले की जांच भीम के डिप्टी एसपी राजेंद्र सिंह कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, साल 2013 में चित्तौड़ के बेगूं निवासी राजेंद्र सिंह ने बेटी स्वराज कंवर का विवाह भीम निवासी जितेंद्र सिंह भल्ला से करवाया. शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला. पीड़िता ने जब दो पुत्रियों को जन्म दिया तो पति, सास और ससुर विवाहिता को परेशान करने लगे. करीब 4 महीने तक विवाहिता को दहेज प्रताड़ना झेलनी पड़ी. इस दौरान विवाहिता के साथ पति द्वारा मारपीट भी हुई.

जब विवाहिता ने अपनी बच्चियों के लिए खाने की मांग की तो उसके साथ मारपीट की गई. मारपीट के चलते वह काफी बीमार हो गई. परिजन का आरोप है कि पीड़िता की सास ने कुकर से हमला किया. जिससे उसका सर फट गया. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp