सवाई माधोपुरः दो पक्षों की आपसी रंजिश में चली गोलियां, फायरिंग में हो गई एक की मौत

सुनील जोशी

• 04:31 PM • 01 Jan 2023

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर में आपसी रंजिश के चलते फायरिंग का मामला सामने आया है. जिले के गंगापुरसिटी के मोतीपुरा गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर फायरिंग कर दी. जिसमें राधेश्याम गुर्जर की गोली लगने से […]

Rajasthantak
follow google news
Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर में आपसी रंजिश के चलते फायरिंग का मामला सामने आया है. जिले के गंगापुरसिटी के मोतीपुरा गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़ा इस कदर बढ़ा कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर फायरिंग कर दी. जिसमें राधेश्याम गुर्जर की गोली लगने से मौत हो गई.
जानकारी के मुताबिक काफी लंबे समय से राधेश्याम गुर्जर निवासी सालोदा की दूसरे पक्ष के लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी. जिसके चलते यह वारदात घटित हुई है. पीड़ित पक्ष ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद मामला दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक जब राधेश्याम को गोली लगी तो 108 एंबुलेंस की सहायता से उसे गंगापुर सिटी के हॉस्पिटल में पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वहीं परिजनों में घटना को लेकर कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः कुख्यात डकैत केशव गुर्जर को पकड़ने में पुलिस नाकाम, ठिकानों पर दी दबिश, लेकिन नहीं मिला कोई सुराग

    follow google newsfollow whatsapp