सीकरः टोल कर्मचारियों पर युवक की हत्या का आरोप, ग्रामीणों ने 6 घंटे तक दिया धरना

Sushil Kumar

08 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 8 2023 2:56 AM)

Sikar News: सीकर में मंगलवार को युवक की मौत का मामला गरमा गया. जिसमें हत्या का आरोप रसीदपुरा टोल प्लाजा पर कार्यरत टोल कर्मचारियों पर लगा. ग्रामीणोंं का आरोप है कि टोल कर्मचारियों ने युवक की पिटाई कर दी. जिसके चलते ग्रामीणों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने और 20 लाख की मुआवजे की मांग […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar News: सीकर में मंगलवार को युवक की मौत का मामला गरमा गया. जिसमें हत्या का आरोप रसीदपुरा टोल प्लाजा पर कार्यरत टोल कर्मचारियों पर लगा. ग्रामीणोंं का आरोप है कि टोल कर्मचारियों ने युवक की पिटाई कर दी. जिसके चलते ग्रामीणों ने हत्या का मुकदमा दर्ज करने और 20 लाख की मुआवजे की मांग को लेकर धरना दिया. मांगों पर सहमति बनने तक करीब 6 घंटे तक धरना चला.

यह भी पढ़ें...

मामले के अनुसार लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के रसीदपुरा टोल प्लाजा पर लालासी गांव का मुकेश अपने गांव जा रहा था. उसी दौरान टोल से गुजरते वक्त टोल देने की बात को लेकर कर्मचारियों और युवक के बीच टोल को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बाद टोल कर्मचारियों ने युवक के साथ की. जिसके बाद घायल युवक को सीकर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

वहां से उसको सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया. उसके बाद इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक की मौत की सूचना पर ग्रामीण और युवक के समर्थकों ने टोल प्लाजा पर धरना शुरू कर दिया गया. धरने की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और धरना दे रहे लोगो से समझाईश शुरू की. इस दौरान धरना देने वालों में पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के जिलाध्यक्ष महेंद्र डोरवाल, तेजा सेना के सांवरमल मुवाल सहित कई लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ेंः यहां बारूद, बंदूक, तोप और तलवारों से खेली जाती है होली, 450 साल पुरानी है परंपरा, जानें वजह

 

    follow google newsfollow whatsapp