Video: सोने के जेवर से भरा बैग लेकर फरार, बाइक सवार ने 2 मिनट में ही ऐसे दिया घटना को अंजाम

मनोज तिवारी

21 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 21 2023 2:54 PM)

Rajasthan News: टोंक जिला मुख्यालय स्थित केंद्रीय बस स्टैंड से बाइक सवार द्वारा बहुत ही शातिर तरीके से बैग चुराकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है. घटना 19 फरवरी की है और बस स्टैंड पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. इसके बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं. घटना का […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: टोंक जिला मुख्यालय स्थित केंद्रीय बस स्टैंड से बाइक सवार द्वारा बहुत ही शातिर तरीके से बैग चुराकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है. घटना 19 फरवरी की है और बस स्टैंड पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है. इसके बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

एक मिनट 40 सेकंड के इस सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि जैसे ही बनेठा थाना क्षेत्र के साड़ा गांव का रहने वाला दिनेश चौधरी अपनी बहन मनीषा के साथ बस स्टैंड पर आकर अपनी बाइक खड़ी करता है. उसी समय दूसरा बाइक सवार युवक पास में आकर एक अन्य बाइक पर बैठ जाता है. इस दरमियान बैग पर घात लगाये बदमाश को जैसे ही मौका मिलता है वह मनीषा का बैग लेकर बाइक से फरार हो जाता है.

यह भी पढ़ें: OPS पर केंद्रीय वित्तमंत्री ने कही ये बात तो CM गहलोत बोले- हम कर्मचारियों पर एहसान नहीं कर रहे

बाइक स्टार्ट छोड़ दूसरी बाइक पर बैठा रहा बदमाश
बैग पार करने की नीयत से बस स्टैंड पर आया बदमाश बाइक स्टार्ट छोड़ मनीषा के भाई की बाइक पर ही घात लगाये रहा. जैसे मनीषा अपने बेटे को संभालने के लिए दूसरी तरफ मुड़ती है बदमाश बैग लेकर अपनी बाइक से फरार हो जाता है.

बैग में था घरेलू सामान व 50 ग्राम सोने से बने जेवरात
बदमाश मनीषा के जिस बैग को लेकर फरार हुआ उससे पुलिस अंदाजा लगा रही है कि बदमाश को शायद इस बात का पता था कि बैग में जेवरात हैं. इसलिए वह सुनियोजित तरीके से पास वाली बाइक पर आकर बैठता है और बैग लेकर फरार हो जाता है. अब पुरानी टोंक थाना पुलिस फुटेज में सामने आए हुलिये के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें: इंदिरा गांधी को रास नहीं आई थी अपने ही सांसद की फिल्म, इमर्जेंसी के बाद चुनाव में बना ये मुद्दा

    follow google newsfollow whatsapp